Home / मनोरंजन / बॉलीवुड ब्रीफ:साउथ की फिल्मों में काम ढूंढ रहीं रिया चक्रवर्ती, फ्लोर पर आने से पहले ही बदला जा रहा सलमान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का नाम

बॉलीवुड ब्रीफ:साउथ की फिल्मों में काम ढूंढ रहीं रिया चक्रवर्ती, फ्लोर पर आने से पहले ही बदला जा रहा सलमान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का नाम

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद विवादों में रहीं उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड में मौके न मिलने के बाद साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमा सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया इन दिनों हैदराबाद में हैं और काम की तलाश कर रही हैं। वे काम और अपनी नॉर्मल लाइफ पाने के लिए हर संभव दरवाजा खटखटा रही हैं। बॉलीवुड में रिया की अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ है, जिसमें उनकी छोटी सी भूमिका है। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर ‘चेहरे’ 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है।

2. बदला जाएगा सलमान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का टाइटल, वजह विवाद से बचना
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ अभी फ्लोर पर भी नहीं आई है। इससे पहले ही इसके नाम में बदलाव की तैयारी हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइटल बदलने के पीछे की वजह रिलीज के वक्त विवाद से बचना है। मेकर्स नहीं चाहते कि फिल्म के टाइटल की वजह से किसी भी धर्म के लोगों को ठेस पहुंचे। इसलिए सलमान खान, प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला और डायरेक्टर फरहाद-सामजी नए टाइटल्स पर विचार कर रहे हैं, जो जल्दी ही फाइनल हो सकता है। गौरतलब है कि इस फिल्म के जरिए सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला का 7 साल बाद एसोसिएशन हुआ है। इससे पहले दोनों ने ‘किक’ के लिए साथ काम किया था।

3. ‘राधे’ में विलेन बने रणदीप हुड्डा, बोले- सलमान के साथ का अनुभव मजेदार और रोमांचक रहा
सलमान खान स्टारर ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड’ 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस जी प्लेक्स पर भी रिलीज होगी। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुड्डा बतौर विलेन दिखाई देंगे। अपने रोल को लेकर उन्होंने एक बातचीत में कहा, “मैंने अपने करियर में कई ग्रे किरदार निभाए हैं। इसलिए, पूरी तरह से ब्लैक किरदार में ढलना एक रोमांचक अनुभव था। राणा के स्वभाव में ढलने के लिए अन्य पहलुओं की तुलना में लुक और स्वैग की ज्यादा जरूरत थी। यह सलमान के साथ मेरा तीसरा एसोसिएशन है और यह हमेशा की तरह मजेदार और रोमांचक रहा।”

4. फातिमा सना शेख ने शेयर किया क्वारैंटाइन का अनुभव, कहा- मेरा ज्यादातर दिन बेड पर बीतता था
एक्ट्रेस फातिमा सना शेख पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। इसके बाद वे तब तक होम आइसोलेशन में रहीं, जब तक कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव नहीं आ गया। अब एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने अपने इस दौर के बारे में बताया है। उन्होंने कहा, “मैंने खुद को एक कमरे में लॉक कर लिया था। जबकि मेरा भाई दूसरे कमरे में रह रहा था। राहत यह थी कि मेरे पैरेंट्स उसी घर में नही रहते। मेरी हालत बहुत खराब हो गई थी। मुझे किसी चीज का स्वाद नहीं आ रहा था और बदन में दर्द हो रहा था। मेरा ज्यादातर दिन बेड पर बीतता था। मैं खुद को किताबें पढ़ने और गेम खेलने में खुद को व्यस्त रखा।” फातिमा के मुताबिक, क्वारैंटाइन अवधि के दौरान उन्होंने अपनी ड्राइंग स्किल पर भी काम किया।

5. बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करना चाहते थे आदिल हुसैन, बोले- ये मुझे इंस्पायर नहीं करतीं
नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेता आदिल हुसैन की मानें तो वे कभी बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करना चाहते थे। उन्होंने एक एजेंसी से बातचीत में कहा, “मेरी पहली हिंदी फिल्म ‘इश्किया’ थी। मैं फिल्मों में काम करने के लिए कभी बॉम्बे नहीं गया। मैं फिल्मों में एक्टिंग नहीं करना चाहता था। ज्यादातर फिल्में मुझे इंस्पायर नहीं करतीं। मैंने कुछ को छोड़कर बाकी फिल्में न देखी हैं और न ही उन्हें पसंद किया है।” आदिल के मुताबिक, यदि स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद वे कहानी से प्रेरित नहीं होते हैं तो मोटी से मोटी रकम ऑफर होने के बावजूद वे वह फिल्म नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि फिल्म का कुछ मतलब हो और वह मेरे दिल के करीब हो।”

6. जोया अख्तर और संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं प्रणीता सुभाष
साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष बॉलीवुड में अपनी राह बना रही हैं। वे दो फिल्में शूट भी कर चुकी हैं। इनमें से एक अभिषेक दूधिया के निर्देशन में बनी अजय देवगन स्टारर ‘भुज : प्राइड ऑफ इंडिया’ है, जो OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। वहीं, दूसरी फिल्म प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी ‘हंगामा 2’ है, जिसमें परेश रावल, शिल्पा शेट्टी और मीजान जाफरी की अहम भूमिका है। हालांकि, प्रणीता का सपना बॉलीवुड के अन्य दो दिग्गज निर्देशकों के साथ काम करने का है। उन्होंने एक बातचीत में कहा, “मेरा सपना जोया अख्तर जैसे डायरेक्टर्स के साथ काम करने का है। और बेशक मैं अपने आपको संजय लीला भंसाली की फिल्म में भी देखना चाहती हूं। उनके मुताबिक, वे भले ही एक शॉट दें, लेकिन निश्चित तौर पर भंसाली के साथ काम करना चाहेंगी।

खबरें और भी हैं…

Check Also

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आया हॉलीवुड स्टार, प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’

कोरोना के भयंकर कहर से इस वक्त देश जूझ रहा है. कोरोना वायरस की इस ...