Home / मनोरंजन / बॉलीवुड ब्रीफ:’मास्टर’ की हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं सलमान, ऋतिक अगले महीने से शूट करेंगे ‘विक्रम वेधा’ और शरमन ने शुरू किया नया चैलेंज

बॉलीवुड ब्रीफ:’मास्टर’ की हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं सलमान, ऋतिक अगले महीने से शूट करेंगे ‘विक्रम वेधा’ और शरमन ने शुरू किया नया चैलेंज

इसी साल जनवरी में आई विजय और विजय सेतुपति स्टारर सुपरहिट तमिल फिल्म ‘मास्टर’ के हिंदी राइट्स रिलीज के तुरंत बाद ‘कबीर सिंह’ फेम प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने 6 करोड़ रुपए में खरीद लिए थे। अब इस फिल्म के लिए कास्टिंग का काम शुरू हो गया है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए सुपरस्टार सलमान खान को अप्रोच किया है। बताया जा रहा है कि सलमान को भी फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया है और उन्होंने इसमें रुचि भी दिखाई है। लेकिन वे हिंदी फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी ओरिजिनल फिल्म में यह किरदार विजय ने निभाया था।

2. अगले महीने ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन अगले महीने से तमिल सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। सूत्र बताते हैं कि मूल फिल्म की डायरेक्टर जोड़ी पुष्‍कर-गायत्री इन दि‍नों मुंबई में हैं और लोकेशन की तलाश करने में व्यस्त हैं। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में ही शूट होगा, जिसके लिए शहर के अलग-अलग इलाकों में लखनऊ की अलग-अलग जगहें री-क्रिएट किए जा रहे हैं। फिल्म में ऋतिक पहली बार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं, सैफ अली खान गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में दो एक्ट्रेस होंगी, लेकिन अभी तक उनके नाम सामने नहीं आए हैं।

3. ‘कबीर सिंह’ में ‘तुझे कितना चाहने लगे हम’ सॉन्ग रखने को कोई तैयार नहीं था
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह’ 278 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ 2019 की तीसरी हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म थी। संदीप वंगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी के साथ-साथ म्यूजिक भी काफी हिट हुआ था। खासकर ‘तुझे कितना चाहने लगे हम’ आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा सुना जा सकता है। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार की मानें तो कोई भी इस गाने को फिल्म में रखने के लिए तैयार नहीं था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया, “मैं नाम नहीं लेना चाहूंगा, लेकिन सभी इस गाने के खिलाफ थे। मैंने इसके लिए लड़ाई लड़ी थी।” गाने के दो वर्जन तैयार किए गए थे। अरिजीत सिंह की आवाज में इसे फिल्म में शामिल किया गया और जुबिन नौटियाल की आवाल वाला वर्जन एल्बम के रूप में सामने आया।

4. विजय की ‘थलापति 65’ में विलेन का रोल नहीं कर रहे विद्युत जामवाल
कुछ दिनों से ऐसी चर्चा थी कि विद्युत जामवाल तमिल सुपरस्टार विजय की अपकमिंग फिल्म ‘थलापति 65’ में बतौर विलेन नजर आएंगे। हालांकि, अब खुद विद्युत् ने खबर का खंडन कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “मैं इंतजार कर रहा हूं और फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करूंगा। लेकिन यह खबर गलत है।” डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार की फिल्म ‘थलापति 65’ की मुहूर्त पूजा बुधवार को हो चुकी है। बात विद्युत की करें तो उनकी अगली फिल्म कनिष्क वर्मा के निर्देशन में बन रही ‘सनक’ है, जिसमें नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल की भी अहम भूमिका होगी।

5. भारत सरकार की ‘इंगेज विद साइंस’ पहल के ब्रांड एम्बेसडर बने शरमन जोशी
‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्मों के अभिनेता शरमन जोशी को भारत सरकार के साइंस एंड टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने अपनी पहल ‘इंगेज विद साइंस’ का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। शरमन ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। साथ ही साइंस से लोगों को इंगेज करने के लिए एक चैलेंज भी शुरू कर दिया है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे कह रहे हैं कि उनका पसंदीदा पौधा तुलसी है और इसका साइंटिफिक नाम ऑसीमम है। इसके साथ ही शरमन ने आर. माधवन और राजकुमार हिरानी को टैग करते हुए उन्हें उनका पसंदीदा पेड़ बताने का चैलेंज दिया है।

6. बॉलीवुड डेब्यू से पहले पॉपुलर हो रहे शनाया के डांस मूव्स, लोग अगली डांस दिवा बता रहे
संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्दी ही करन जौहर की कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन के बैनर तले बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इससे पहले वे अपने डांस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वे अपनी डांस इंस्ट्रक्टर संजना मुथ्रेजा के साथ बैली डांस के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो उनके फॉलोअर्स को बहुत पसंद आते हैं। हाल ही में शनाया ने बियोंसे और शकीरा के ट्रैक ‘ब्यूटीफुल लायर’ पर परफॉर्मेंस का वीडियो साझा किया। उनके डांस मूव्स देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बी-टाउन की अगली डांस दिवा बताया है। पिछले महीने ही करन जौहर ने उनके बॉलीवुड डेब्यू का एलान किया था। हालांकि, अभी तक फिल्म की ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है।

खबरें और भी हैं…

Check Also

हॉलीवुड में निधन:’हैरी पॉटर’ की एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की उम्र में कैंसर से निधन, अनुष्का-विक्की समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया

हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘हैरी पॉटर’ सीरीज की एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की ...