Home / मनोरंजन / बॉलीवुड ब्रीफ:दो दशक बाद साथ आएंगे संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान, ‘राधे’ के ‘सीटी मार’ सॉन्ग ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड

बॉलीवुड ब्रीफ:दो दशक बाद साथ आएंगे संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान, ‘राधे’ के ‘सीटी मार’ सॉन्ग ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सुपरस्टार शाहरुख खान करीब दो दशक बाद एक बार फिर साथ काम कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो भंसाली ने शाहरुख को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘इजहार’ के लिए अप्रोच किया है। बताया जा रहा है कि भंसाली शाहरुख के साथ यह फिल्म करीब 4 साल पहले करने वाले थे। लेकिन तब बात नहीं बनी। फिल्म की कहानी सत्यघटित घटना पर बेस्ड है, जिसमें एक इंडियन लड़का अपने प्यार की तलाश में साइकिल से नॉर्वे जाता है। अभी तक इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। भंसाली और शाहरुख ने इससे पहले ‘देवदास’ में साथ काम किया था, जो 2002 में रिलीज हुई थी।

2. ‘सीटी मार’ सबसे तेज 100 मिलियन व्यूज हासिल करने वाला सॉन्ग
सलमान खान स्टारर ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ का सॉन्ग ‘सीटी मार’ यूट्यूब पर सबसे तेजी से 100 मिलियन व्यूज हासिल करने वाला गाना बन गया है। इस बात की जानकारी गाने के कंपोजर और रॉकस्टार डीएसपी के नाम से पॉपुलर देवी श्री प्रसाद ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने लिखा है, “मैं ‘सीटी मार’ को मिले दर्शकों के प्यार को देखकर अभिभूत हूं। मैं सलमान भाई और प्रभु देवा का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझपर भरोसा किया।” देवी श्री प्रसाद ने गाने का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान यह कह रहे हैं कि देवी प्रसाद ने ट्रैक बनाया है और वे आउटस्टैंडिंग हैं।

3. आ रहा नेहा-रोहन का तीसरा सॉन्ग, फर्स्ट लुक पोस्टर आउट
नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह पर फिल्माए गए नए सॉन्ग ‘खाद तैनू मैं दस्सा’ का पहला पोस्टर सामने आ गया है। नेहा ने अपने फैन्स के साथ पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, “आपके नेहू और रोहनप्रीत सिंह की ओर से ‘खाद तैनू मैं दस्सा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर।” पोस्टर पर दोनों की फोटो के साथ लिखा हुआ है, ‘नेहा कक्कड़ वर्सेज रोहनप्रीत सिंह।’ वीडियो को अगम-नजीम ने डायरेक्ट किया है और इसका म्यूजिक रजत नागपाल ने कम्पोज किया है। यह नेहा और रोहन का साथ में तीसरा गाना है। इससे पहले उन्हें ‘नेहू दा व्याह’ और ‘ख्याल रख्या कर’ में साथ देखा जा चुका है।

4. मैगी खाने को तरस रहीं फिटनेस फ्रीक सनी, सूंघकर काम चलाया
सनी लियोनी न केवल अपनी खूबसूरती, बल्कि फिट बॉडी के चलते भी अपने फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। वे अक्सर जिम के दौरान अपने फैन्स को योग चैलेंज देती रहती हैं। हाल ही में सनी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उनके सामने एक डिब्बे में मैगी रखी है। लेकिन सनी उसे खाने की बजाय सूंघती और उसे सलाम करती नजर आ रही हैं। कैप्शन में सनी ने लिखा है, “जब आप डाइट पर होते हैं और मैगी के लिए तरसते हैं।” सनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो रहा है कि महज दो दिन में 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

5. जानवरों के लिए पर्सनल चीजें नीलाम करेंगी शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान
मदर्स डे के मौके पर दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और उनकी बेटी सोहा अली खान एक वर्चुअल चैरिटी इवेंट के लिए साथ आ रही हैं। इस दौरान वे उनकी कुछ पर्सनल चीजों की नीलामी करेंगी और इससे आए पैसे जानवरों की देखभाल करने वाली संस्थाओं पटौदी ट्रस्ट और वर्ल्ड फॉर ऑल को देंगी। उनकी इस पहल का उद्देश्य पर्यावरण बचाना भी है। शर्मिला के मुताबिक, उनकी सभी चीजें लगभग 8,46,527.92 लीटर पानी और 2,070.68 कार्बन बचाएंगी। सभी आइटम साल्ट स्काउट पर उपलब्ध होंगे और खरीदने वाले वहां यह भी देख सकेंगे कि उन्होंने कार्बन की बचत में कितना योगदान दिया।

6. कोविड पेशेंट्स के लिए ‘आई ब्रीद फॉर इंडिया’ कैंपेन, सेलेब्स का समर्थन
कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते देश भर में हालात भयावह बने हुए हैं। संकट की इस घड़ी में हर कोई अपने-अपने तरीके से मदद में जुटा हुआ है। इसी कड़ी में नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन गिव इंडिया कोविड पेशेंट्स की मदद के लिए फंड इकठ्ठा करने ‘आई ब्रीद फॉर इंडिया: कोविड क्राइसिस रिलीफ’ अभियान की शुरूआत करने जा रहा है, जिसे अमिताभ बच्चन, अनिल अनिल कपूर, अनुपम खेर, कृति सेनन, राणा दग्गुबती और रितेश देशमुख समेत कई सेलेब्स का समर्थन मिला है। यह फंड राइजर इवेंट 9 मई को शाम 6 से 8 बजे तक यूट्यूब पर स्ट्रीम किया जाएगा। लारा दत्ता और श्यामल वल्लभजी इवेंट को होस्ट कर रहे हैं। इस दौरान सेलेब्रिटीज को कविता पाठ करते और गीत गाने जैसे एक्टिविटीज करते देखा जाएगा। पहल का उद्देश्य 10 करोड़ रुपए इकठ्ठा करना है।

खबरें और भी हैं…

Check Also

फादर्स डे स्पेशल:पृथ्वीराज कपूर- राज कपूर से लेकर संजय दत्त- सुनील तक, जब रील लाइफ में दिखी बाप-बेटे की रियल जोड़ी

कहते हैं अभिनय करना कोई आसान काम नहीं हैं, लेकिन ये काम और मुश्किल तब ...