Home / मनोरंजन / बॉलीवुड ब्रीफ:एसएस राजामौली की ‘RRR’ की रिलीज डेट 2022 तक के लिए होगी पोस्टपोन, दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म में बनेंगी फिटनेस इंस्ट्रक्टर

बॉलीवुड ब्रीफ:एसएस राजामौली की ‘RRR’ की रिलीज डेट 2022 तक के लिए होगी पोस्टपोन, दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म में बनेंगी फिटनेस इंस्ट्रक्टर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘RRR’ की रिलीज डेट अगले साल 2022 तक के लिए पोस्टपोन की जा सकती है। मेकर्स ने राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन स्टारर ‘RRR’ को पहले इसी साल 13 अक्टूबर को रिलीज करने का फैसला किया था। सूत्रों के मुताबिक, देश में कोरोना के मौजूदा हालातों के चलते फिल्म का इस साल तो रिलीज होना संभव नहीं है। वहीं फिल्म की शूटिंग भी अभी पूरी नहीं हुई है। ऐसे में मेकर्स फिल्म को अगले साल जनवरी में मकर संक्रान्ति के अवसर पर रिलीज कर सकते हैं।

2. शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म में फिटनेस इंस्ट्रक्टर बनेंगी दीपिका पादुकोण
डायरेक्टर शकुन बत्रा की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म में दीपिका पादुकोण फिटनेस इंस्ट्रक्टर का रोल प्ले करते दिखाई देंगी। इस फिल्म में दीपिका के अलावा अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में दीपिका पादुकोण फिटनेस इंस्ट्रक्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। अनन्या पांडे फिल्म में दीपिका की बहन का रोल प्ले करेंगी। सिद्धांत फिल्म में दीपिका के और धैर्य अनन्या के लव इंटरेस्ट होंगे। इन चारों के रिलेशनशिप की कहानी ही इस फिल्म में दिखाई जाएगी। शकुन बत्रा जल्द ही फिल्म के टाइटल का ऐलान भी कर देंगे।

3. सोनू सूद ने बताया-मदद के लिए एक सेकेंड में आ रहे सैकड़ों मैसेज, बोले-हमें हेल्पिंग हैंड्स की जरूरत
देश में कोरोना के मौजूदा हालातों में एक्टर सोनू सूद पीड़तों की लगातार मदद कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने ‘फ्री कोविड हेल्प’ भी लॉन्च किया है। अब हाल ही में सोनू ने अपने फोन के स्क्रीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए सोनू ने यह बताया है कि उन्हें कितनी तेजी से देशभर के लोगों की ओर से मदद की मांग को लेकर मैसेज आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद करने के लिए हेल्पिंग हैंड्स की जरूरत है। सोनू ने इस वीडियो के कैप्शन में लिख, “पूरे देश से इस स्पीड से रिक्वेस्ट आ रहे हैं। हर किसी तक पहुंचने की मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं। प्लीज आगे आइए, हमें और भी हेल्पिंग हैंड्स की जरूरत है। अपनी क्षमता के अनुसार अपना बेस्ट करिए।”

4. अनुपम खेर ने दिया पत्नी का हेल्थ अपडेट, ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं किरण
एक्टर अनुपम खेर ने ब्लड कैंसर से जूझ रही अपनी पत्नी किरण का हेल्थ अपडेट दिया है। अनुपम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लाइव आकर फैंस को बताया कि किरण की तबीयत कैसी है। उन्होंने इस लाइव वीडियो में कहा, “आप सब लोग किरण के बारे में पूछ रहे हैं। किरण ठीक हैं। उनकी तबीयत तेजी से ठीक हो रही है। वह अभी बेहतर हैं, लेकिन मल्टीपल मायलोमा की दवाइयों के काफी साइड इफेक्ट्स होते हैं। वह मजबूती के साथ हैं और उम्मीद है कि जल्दी इससे बाहर आ जाएंगी। आपकी दुआएं रहीं तो सब ठीक हो जाएगा।”

5. ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग इस महीने से शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू?
डायरेक्टर अनीस बज्मी की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग शुरू से ही अधर में है। इस फिल्म की शूटिंग में ग्रहण बीते साल देश में हुए लॉकडाउन से लगा है। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग इस साल के शुरुआत होनी थी, लेकिन एक्ट्रेस तब्बू की वजह शूटिंग फिर से टल गई। इसके बाद कार्तिक आर्यन ने कोरोना पॉजिटिव होने की वजह फिल्म की शूटिंग ठप हो गई। इन्हीं सब के बीच खबरें हैं कि ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग अगले महीने मुंबई में शुरू की जा सकती है। इसके लिए मेकर्स ने प्लान भी बना लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माताओं ने मई के दूसरे या तीसरे सप्ताह से फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने का फैसला किया है। खबर है कि निर्माताओं की योजना है कि वे मई से फिर से शूटिंग शुरू करना चाहते हैं, लेकिन यह सब कोविड-19 के केस की मौजूदा परिस्थियों पर निर्भर करता है। इस फिल्म में कार्तिक और तब्बू के अलावा कियारा आडवाणी और राजपाल यादव को अहम भूमिकाओं में देखा जाएगा। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को भूषण, मुराद और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...