Home / मनोरंजन / बॉलीवुड ब्रीफ:एक नहीं धर्मा प्रोडक्शन की दो फिल्मों से बाहर हुए कार्तिक आर्यन, लता मंगेशकर इस हफ्ते लगवाएंगी कोरोना वैक्सीन

बॉलीवुड ब्रीफ:एक नहीं धर्मा प्रोडक्शन की दो फिल्मों से बाहर हुए कार्तिक आर्यन, लता मंगेशकर इस हफ्ते लगवाएंगी कोरोना वैक्सीन

करण जौहर और उनकी टीम ने कार्तिक के साथ दोबारा काम नहीं करने का फैसला किया है। इसलिए धर्मा प्रोडक्शन के तले ही बनने वाली शरण शर्मा की क्रिकेट बेस्ड स्टोरी से भी कार्तिक आर्यन को अलग कर दिया गया है। अब इसमें भी किसी दूसरे एक्टर को लिया जाएगा। इसके पहले कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 से बाहर कर दिए गए। वह भी तब जब इसकी इंडिया में शूटिंग पूरी हो चुकी थी। मार्च 2020 में लॉकडाउन के बाद शूटिंग रुकने इसका अगला शेड्यूल लंदन में होना था लेकिन अब यह संभव नहीं रहा।

मेकर्स का कहना है कि कार्तिक ने आखिरी मोमेंट पर कई डेट्स ने होने की बात कह कर बाकी सारे कलाकारों की डेट्स को भी प्रभावित किया। इसका नतीजा यह निकला की उनके हाथ से एक नहीं दूसरी फिल्म भी निकल गई है।

  • 91 साल की लता मंगेशकर का वैक्सीनेशन इस हफ्ते

भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर इस हफ्ते कोरोना वैक्सीन लगवा सकती हैं। 91 साल की लता जी ने बताया कि उनके फैमिली डॉक्टर ने कहा है कि यह अच्छा होगा कि मैं वैक्सीन लगवा लूं। गौरतलब है कि लता अपने फैमिली डॉक्टर पर बेहद भरोसा करती हैं। वहीं उनके परिवार के सभी सदस्यों ने कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। लता मंगेशकर दिसंबर 2019 में लंग इंफेक्शन के चलते हॉस्पिटलाइज हुई थीं, तभी से उनकी सेहत को लेकर खास ऐहतियात और सावधानी बरती जा रही है। लता जी का कहना है कि सभी लोग जरूरी गाइडलाइन का पालन करें क्योंकि अब ये दूसरों के घर की आफत नहीं है ये हम सबके घर आ चुकी है।

  • गंगूबाई काठियावड़ी में आलिया नहीं हुमा कुरैशी का डांस नंबर

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हालांकि गंगूबाई के बेटे ने फिल्म मेकर्स पर केस किया है। लेकिन अब यह बात सामने आई है कि फिल्म में आलिया भट्‌ट कोई डांस नंबर नहीं कर रही हैं। पहले यह कहा जा रहा था कि फिल्म में आलिया के दो डांस नंबर होंगे। फिल्म में गाने हैं लेकिन ज्यादातर बैकग्राउंड और कहानी के मुताबिक ही सेट हैं। सूत्रों का कहना है कि आलिया ने क्रिमिनल का रोल किया है, इसमें डांस के लिए जगह कहां है। फिल्म में केवल एक ही डांस सॉन्ग है जो हुमा कुरैशी पर शूट किया गया है।

  • रहमान ने धोनी-रैना को डेडिकेट किए लगान और रंगीला के गाने

एआर रहमान चेन्नई सुपर किंग्स के बहुत बड़े फैन हैं। मौजूदा आईपीएल सीजन के दौरान उन्होंने CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को बॉलीवुड के दो आइकॉनिक सॉन्ग डेडिकेट किए हैं। रहमान ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो कहा मैं लगान मूवी का ‘चले चलो’ सॉन्ग धोनी को डेडिकेट करता हूं क्योंकि यह लोगों को साथ क्रिकेट खेलने मोटिवेट करता हैं। साथ ही मैं सुरेशा को मंगता है क्या सॉन्ग डेडिकेट करूंगा क्योंकि जब कभी मैं बैंगलुरु जाता था वे रंगीला के गाने सुनते मिलते रहे हैं।

  • बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाना चाहते हैं आदर्श गौरव

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म द व्हाइट टाइगर से लाइम लाइट में आए आदर्श गौरव ने सिंगिंग की तमन्ना जाहिर की है। आदर्श का सपना है कि वे बॉलीवुड फिल्मों में गाना गाएं। आदर्श एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर हैं। वे फिल्मों के लिए म्यूजिक बनाने की इच्छा भी रखते हैं। आदर्श रोजाना रियाज भी रकते हैं। वे स्टेज शो पर लाइव परफॉर्मेन्स भी देना चाहते हैं। द व्हाइट टाइगर में आदर्श ने बलराम हलवाई का रोल निभाया था। अरविंद अडिगा की नॉवेल पर बनी फिल्म को बाफ्टा अवॉर्ड्स 2021 और ऑस्कर में नॉमिनेशन मिला है।

  • टेक्नाे के ब्रांड एम्बेसेडर बने आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना को टेक्नो स्मार्टफोन ब्रांड ने अपना ब्रैंड एम्बेसेडर बनाया है। यह घोषणा गुरुवार को हुई। गौरतलब है कि भारत में 9 अप्रैल को नए टेक्नो 7 की लॉन्चिंग हुई है। कंपनी का मुख्य उद्देश्य अपनी ब्रांड फिलॉसफी ‘स्टॉप एट नथिंग’ को और मजबूत बनाना है जिससे कंपनी कस्टमर्स तक और मजबूती से पहुंच सके। आयुष्मान टेक्नो के SPARK, CAMON & POVA स्मार्टफोन सीरीज के कैंपेन में फीचर करेंगे। 16 अप्रैल से एमेजॉन पर इसकी बिक्री की शुरुआत होगी।

खबरें और भी हैं…

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...