Home / मनोरंजन / बॉलीवुड ब्रीफ:आज आएगा सलमान खान की ‘राधे’ का दूसरा गाना, प्रोड्यूसर बने शाहिद कपूर और एयरपोर्ट पर दिखी नोरा फतेही के फैन की दीवानगी

बॉलीवुड ब्रीफ:आज आएगा सलमान खान की ‘राधे’ का दूसरा गाना, प्रोड्यूसर बने शाहिद कपूर और एयरपोर्ट पर दिखी नोरा फतेही के फैन की दीवानगी

सलमान खान स्टारर ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ का दूसरा गाना ‘दिल दे दिया’ आज (शुक्रवार) रिलीज होगा। गाने का टीजर गुरुवार को रिलीज किया गया, जो सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया गया है। सलमान ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “उम्मीद करता हूं कि यह भी आपको पसंद आएगा।” प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पहला गाना 26 अप्रैल को रिलीज हुआ था, जो सलमान और दिशा पाटनी पर फिल्माया गया था। कमाल खान और सलमान खान की दोस्त इयूलिया वंतूर की आवाज वाले इस गाने को अब तक 4.7 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं।

2. एक्टर से प्रोड्यूसर बने शाहिद कपूर, मायथोलॉजिकल वॉर ट्रायोलॉजी में एक्टर भी होंगे
शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं। फिल्मों के साथ-साथ उनके कदम डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर भी तेजी से बढ़ रहे हैं। शाहिद अमेजन प्राइम वीडियो की वेबसीरीज ‘अश्वलिंगा’ से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं, जिसे ‘तुम्बाड’ फेम राही अनिल बर्वे राज एंड डीके के साथ मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें शाहिद ने अब नेटफ्लिक्स के साथ एक मायथोलॉजिकल वॉर ट्रायोलॉजी के लिए बड़ी डील की है, जिसके लिए उन्हें 70-80 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। अमीश त्रिपाठी के नॉवेल पर बेस्ड इस ट्रायोलॉजी को शाहिद प्रोड्यूस भी करेंगे, जो बतौर प्रोड्यूसर उनका पहला प्रोजेक्ट होगा।

3. एयरपोर्ट पर दिखी नोरा फतेही के क्रेजी फैन की दीवानगी, हाथ पर बनवाया एक्ट्रेस का चेहरा
एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही हाल ही में तब हैरान रह गईं, जब उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर अपने एक क्रेजी फैन के हाथ पर उनका टैटू देखा। यह फैन्स नोरा को टैटू दिखाने के लिए खासतौर पर औरंगाबाद से मुंबई आया था। उसने अपने हाथ पर टैटू से नोरा का चेहरा बनवाया हुआ था। नोरा ने न केवल फैन का शुक्रिया अदा किया। बल्कि एयरपोर्ट पर ही उसका लाया हुआ केक भी काटा। वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा की अगली फिल्म अजय देवगन के साथ ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ हैं। वे जॉन अब्राहम स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ में आइटम नंबर भी करती नजर आएंगी।

4. जान्हवी कपूर को 1 मई का इंतजार, फैन्स से अपील- वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन कराएं
1 मई से 18 साल की उम्र से ऊपर वाले सभी लोगों को कोविड वैक्सीन लगाई जानी है। इसके लिए बुधवार यानी 28 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। बॉलीवुड सेलेब्स लोगों को वैक्सीनेशन के रजिस्ट्रेशन के लिए जागरूक कर रहे हैं। गुरुवार को जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो शेयर की, जिनमें वे चिंतिंत नजर आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “1 मई का इंतजार कर रही हूं। प्लीज वैक्सीनेशन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराएं।” आखिरी बार ‘रूही’ में नजर आईं जान्हवी की अपकमिंग फिल्में ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जैरी’ हैं।

5. देश के हालात देख ईशा गुप्ता ने छोड़ा सोशल मीडिया, लिखा- हर दिन यह देखना दर्दनाक है
आमिर खान, अमित साध, हिना खान और फातिमा सना शेख के बाद अब एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है। उन्होंने इस बात की घोषणा करते हुए अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा है, “इस वक्त में हम सब साथ हैं। देश के हालात देखते हुए मेरे परिवार और मैंने बेड्स और जरूरी सामान उपलब्ध कराने में योगदान दिया है। हर दिन यह देखना दर्दनाक है कि हमारा देश किस दौर से गुजर रहा है। यह मैसेज पढ़ने वालों और उनके परिवार वालों की हेल्दी लाइफ के लिए मेरी दुआ है। सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं। लेकिन प्लीज सही जानकारी साझा करना जारी रखें। ताकि मेरी टीम इसे आप सभी के साथ शेयर कर सके। प्लीज अपना ध्यान रखें और एक-दूसरे के प्रति आभारी और दयालू रहें।”

6. इलियाना डिक्रूज को अनिश्चितता पसंद, बोलीं- यह मुझे बेहतर बनने के लिए पुश करती है
हाल ही में ‘द बिग बुल’ में नजर आईं इलियाना डिक्रूज की मानें तो उन्हें अनिश्चितता पसंद है। उनके मुताबिक, यह अजीब लगता है। लेकिन यह उन्हें बेहतर बनने के लिए पुश करती है। वे कहती हैं, “मुझे लगता है कि मैंने जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें से ज्यादातर में मैंने खुद से यही सवाल किया कि मैं इसे कैसे करूंगी और इसी ने मुझे आगे बढ़ाया। क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं कोई फिल्म बेअदब होकर और आत्मविश्वास के साथ करूंगी तो उसके साथ न्याय नहीं कर पाऊंगी।” इलियाना की अगली फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ है, जो रंगभेद का मुद्दा उठाएगी। फिल्म हरियाणा के बैकड्रॉप पर सेट होगी और उसमें रणदीप हुड्डा की भी अहम भूमिका होगी।

खबरें और भी हैं…

Check Also

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आया हॉलीवुड स्टार, प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’

कोरोना के भयंकर कहर से इस वक्त देश जूझ रहा है. कोरोना वायरस की इस ...