Home / मनोरंजन / बॉलीवुड ब्रीफ:अमिताभ  ने शेयर किया अनुष्का-विराट पर जोक, कार्तिक को कोविड रिपोर्ट का इंतजार और ‘रैम्बो’ में टाइगर ही होंगे लीड एक्टर

बॉलीवुड ब्रीफ:अमिताभ  ने शेयर किया अनुष्का-विराट पर जोक, कार्तिक को कोविड रिपोर्ट का इंतजार और ‘रैम्बो’ में टाइगर ही होंगे लीड एक्टर

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सतत रूप से एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में शामिल हैं, जहां वे अपने विचार तो साझा करते ही हैं। साथ ही फनी कविताएं और जोक्स से भी फॉलोअर्स का मनोरंजन करते हैं। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात बिग बी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली को लेकर जोक शेयर किया। उन्होंने लिखा, “रंग अभी तक उतरा नहीं और त्यौहार के चुटकुले बंद नहीं हुए। अनुष्का और विराट के पूरे सम्मान के साथ। इंग्लिश- Anushka has a huge apartment. हिंदी- अनुष्का के पास विराट खोली है।” सोशल मीडिया यूजर्स बिग बी के इस सेन्स ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं और फनी रिएक्शन दे रहे हैं।

2. 13 दिन से कोविड से लड़ रहे कार्तिक को रिपोर्ट निगेटिव आने का इंतजार
पिछले 13 दिन से कोरोना वायरस से लड़ रहे कार्तिक आर्यन अपनी रिपोर्ट निगेटिव आने का इंतजार कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, “रिपोर्ट का इंतजार।” कोविड से संक्रमित होने से पहले कार्तिक अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कर रहे थे। 22 मार्च को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना टेस्ट पॉजिटिव आने के बारे में बताया था। उसके बाद से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। कार्तिक होम क्वारैंटाइन में हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े हुए हैं।

3. ‘रैम्बो’ में प्रभास से रिप्लेस होने की खबर को टाइगर श्रॉफ ने बताया बकवास
पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा थी कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने जा रही ‘रैम्बो’ में ‘बाहुबली’ फेम प्रभास टाइगर श्रॉफ को रिप्लेस कर सकते हैं। अब खुद टाइगर ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा, “बकवास। ऐसी खबरें धरती के किस कोने से और क्यों आती हैं।” रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि टाइगर अपनी डेट्स पहले ही ‘गणपत’ पार्ट 1 और पार्ट 2, ‘हीरोपंती 2’ और ‘बागी 4’ को दे चुके हैं। ऐसे में अगले साल के अंत तक उनके पास ‘रैम्बो’ के लिए कोई डेट्स नहीं हैं, जिसके चलते सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को दूसरे एक्टर के साथ आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। दावा यहां तक किया गया था कि प्रभास को स्क्रिप्ट पसंद आ गई है।

4. आलिया के बीमार होने से ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को नहीं होगा ज्यादा नुकसान
आलिया भट्ट इन दिनों कोविड-19 से संक्रमित हैं और घर में ही क्वारैंटाइन हैं। टेस्ट पॉजिटिव होने से पहले वे अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काथियावाड़ी’ की शूटिंग फिर से शुरू होने का इंतजार कर रही थीं, जो डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के कोविड पॉजिटिव होने से रुक गई थी। हालांकि, आलिया के कोविड पॉजिटिव होने से फिल्म को ज्यादा नुकसान नहीं होगा। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि आलिया के साथ सिर्फ एक दिन की शूटिंग बाकी रह गई है। हां भंसाली को इस एक दिन की शूटिंग के लिए 160 कास्ट और क्रू मेंबर्स को जरूर फिर से साथ लाना होगा। इसलिए वे ज्यादा परेशान नहीं हैं।

5. ‘थलाइवी’ के गाने ‘चली चली’ पर करन जौहर का डांस वीडियो वायरल
कंगना रनोट स्टारर ‘थलाइवी’ के पहले सॉन्ग ‘चली चली’ के रिलीज के बाद उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर #ChaliChaliChallenge शुरू किया है। इसके अंतर्गत लोग गाने पर पर अपने डांस मूव्स के वीडियो बना रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। इस बीच करन जौहर का एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिस पर कंगना के एक फैन ने ‘चली चली’ गाना फिट किया है। करन पर अक्सर नेपोटिज्म का आरोप लगाने वाली कंगना ने यह फैन मेड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर इसे सबसे अच्छा वीडियो बताया है। 23 अप्रैल को रिलीज होने जा रही ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना लीड रोल कर रही हैं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

‘जहां चार यार’ के सेट पर घायल हुईं पूजा चोपड़ा, चोटिल हालत में भी जारी रखा शूट

‘कमांडो’ फेम एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘जहां चार यार’ की शूटिंग ...