Home / मनोरंजन / बॉलीवुड ब्रीफ:अब कंडोम टेस्टर की भूमिका में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन कपूर ने बताया उन्होंने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से क्या कुछ सीखा?

बॉलीवुड ब्रीफ:अब कंडोम टेस्टर की भूमिका में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन कपूर ने बताया उन्होंने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से क्या कुछ सीखा?

रॉनी स्क्रूवाला ने अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म के लिए एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से हाथ मिलाया है। बताया जा रहा है कि यह एक वीमेन सेंट्रिक फिल्म होगी। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि रकुल ने वर्बली इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दे दी है। इस सोशल कॉमेडी ड्रामा में वे कंडोम टेस्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। हालांकि, अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। रकुल के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी अगली फिल्म अर्जुन कपूर के साथ ‘सरदार का ग्रैंडसन’ है, जो 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वे अजय देवगन की फिल्म ‘मे डे’ में भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

2. अर्जुन कपूर ने बताया उन्होंने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से क्या सीखा
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 2019 में उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। उन्हें अक्सर साथ-साथ आउटिंग पर देखा जाता है। यहां तक कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान वे एक ही फ्लैट में साथ रह रहे थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन से पूछा गया कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से क्या सीखा है? जवाब में उन्होंने कहा, “मुझे यह पसंद है कि वे कितनी डिग्निफाई हैं। 20 साल की उम्र में काम शुरू करने से लेकर अब तक वे वैसी ही हैं। एक स्वतंत्र महिला होने के नाते उनकी अपनी पर्सनैलिटी है।” अर्जुन के मुताबिक, उन्होंने कभी मलाइका को शिकायत करते नहीं देखा। वे कहते हैं, “वे डिग्निटी के साथ सिर झुकाए रहती हैं, अपने काम को बोलने देती हैं और जिंदगी को अपने तरीके से जीती हैं। मैं हर दिन उनसे सीखता हूं।”

3. हंसल मेहता ने हॉलीवुड फिल्म ‘कॉनटैजियन’ से की कोरोना काल की तुलना
नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्ममेकर हंसल मेहता ने कोरोना महामारी से बने हालात की तुलना 2011 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘कॉनटैजियन’ से की है। उनका कहना है कि सोडरबर्ग की उस फिल्म ने हमें आज के दौर के बारे में चेतावनी दी थी। पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित हुए मेहता ने कहा, “कॉनटैजियन कड़ी रिसर्च पर आधारित थी। यह सिर्फ एक फिल्म नहीं थी। बल्कि जो आना था, उसके बारे में चेतावनी थी। किसी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। सबको लगा कि यह भी एक डिजास्टर सर्वाइवल ड्रामा है, जिसमें हॉलीवुड माहिर है।” कॉनटैजियन में कोरोना की तरह ही एक ग्लोबल महामारी और उससे इंसानी संघर्ष की कहानी दिखाई गई थी।

4. फातिमा सना शेख ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, लिखा- दोस्तों अपना ख्याल रखिए
‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ जैसी फिल्मों में नजर आईं फातिमा सना शेख ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है, “सोशल मीडिया से एक ब्रेक ले रही हूं। दोस्तों सुरक्षित रहिए।” फातिमा हाल ही में चार शॉर्ट फिल्मों को मिलाकर बनाई गई एंथोलॉजी ‘अजीब दास्तांस’ में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बीते दिनों खुलासा किया था कि वे टॉक्सिक रिलेशनशिप्स में रह चुकी हैं। फातिमा ने कहा था कि जब आप ऐसे रिश्ते में होते हैं तो बहुत कुछ मुश्किल हो जाता है।

5. सोनाक्षी फिटनेस पर ध्यान देने में कर रहीं लॉकडाउन का इस्तेमाल, पहले से फिट हुईं
कोरोना के बढ़ते मामलों को कंट्रोल में करने के लिए महाराष्ट्र में लॉकडाउन घोषित है। इस दौरान शूटिंग भी रुकी हुई। ऐसे में कई सेलेब्स हॉलिडे मनाने विदेश रवाना हो गए हैं तो कई घर में रहकर ही प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा भी इन दिनों मुंबई में अपने घर में ही मौजूद हैं और वे लॉकडाउन की अवधि का इस्तेमाल फिटनेस पर ध्यान देने में कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे योग करती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इसमें वे पहले से काफी पतली और फिट नजर आ रही हैं।

6. केरल में ‘शेरो’ की शूटिंग में व्यस्त सनी लियोनी, शेयर किया चेस सीक्वेंस की तैयारी का वीडियो
सनी लियोनी एक सप्ताह पहले अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरो’ की शूटिंग के लिए केरल पहुंची हैं। वहां से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें कार ड्राइव करते देखा जा सकता है। सनी ने कैप्शन में लिखा है, “यह सीखने की किसे जरूरत है कि कैसे प्रॉपर ड्राइविंग की जाती है। ‘शेरो’ की चेस सीक्वेंस की तैयारी कर रही हूं।” ‘शेरो’ मलयालम भाषा की अपकमिंग फिल्म है, जिसे श्रीजीत विजयन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सनी एक साउथ इंडियन महिला के किरदार में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…

Check Also

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कोरोना की आंचः नन्ही समीशा-बेटे वियान संग पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर ...