Home / मनोरंजन / बॉलीवुड के इन फेमस सिंगर्स ने की है दो शादियां, एक की दूसरी शादी में बीवी ने किया था खूब हंगामा

बॉलीवुड के इन फेमस सिंगर्स ने की है दो शादियां, एक की दूसरी शादी में बीवी ने किया था खूब हंगामा

कहते हैं जोड़ियां ऊपर से बनती हैं। शायद यही वजह है कि कई बार बहुत कोशिश के बाद भी कोई रिश्ता नहीं चल पाता। कुछ ऐसा ही फिल्मी सितारों के साथ भी होता है। बॉलीवुड के कई सिंगर्स हैं जिन्होंने एक नहीं, दो नहीं, बल्कि कई कई शादियां की हैं।

हिमेश रेशमिया-

बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया(Himesh Reshamiya) अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। हिमेश ने दो शादियां की हैं। हिमेश ने साल 2017 में अपनी 22 साल पुरानी शादी को खत्म करते हुए पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। दोनों ने ये आपसी सहमति से किया था। इसके बाद साल 2018 में हिमेश ने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी की।

उदित नारायण-

बॉलीवुड के दिग्गज गायक उदित नारायण(Udit Narayan) ने अपने करियर की शुरुआत करने से पहले ही रंजना नाम की महिला से शादी की थी। मुंबई आकर और अच्छा खासा नाम कमा कर उदित ने दीपा नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली थी। दीपा नेपाल से थी और बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए उन दिनों संघर्ष कर रही थीं। पहली पत्नी को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने बहुत हंगामा भी किया था। फिलहाल उदित अपनी दूसरी पत्नी के साथ ही रहते हैं।

सुनिधि चौहान-

बॉलीवुड की मशहूर गायिका सुनिधि चौहान(Sunidhi Chauhan) ने महज 18 साल की उम्र में निर्देशक बॉबी खान से स्थान 2002 में शादी की थी। हालांकि ये शादी चल नहीं पाई थी। इसके बाद सुनिधि ने कई फिल्मों में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हितेश से दूसरी शादी की थी। सूत्रों की माने तो सुनिधि और उनके दूसरे पति के बीच भी अनबन चल रही है।

किशोर कुमार-

दिग्गज गायक किशोर कुमार(Kishore Kumar) ने एक नहीं, दो नहीं, बल्कि 4 शादियां की थी। सबसे पहली शादी किशोर ने रूमा गुहा से की थी। इसके बाद किशोर कुमार की जिंदगी में मधुबाला आई। दोनों ने शादी कर ली। दोनों के बीच का रिश्ता खराब हुआ तो किशोर कुमार का दिल योगिता बाली पर आ गया और उन्होंने उनसे शादी कर ली। महज दो साल बाद योगिता से भी उनका रिश्ता टूट गया। फिर किशोर कुमार की जिंदगी में लीना चंदावरकर की एंट्री हुई। अपने से 20 साल छोटी लीना से किशोर कुमार ने शादी कर ली थी।

अरिजीत सिंह-

अपनी आवाज से सभी के दिलों पर राज करने वाले सिंगर अरिजीत सिंह(Arijit Singh) ने भी दो शादियां की हैं। अरिजीत सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल राय से 20 जनवरी 2014 को पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में शादी की। यह उनकी दूसरी शादी थी। इससे पहले वे एक रियलिटी शो में ही उनकी को-कंटेस्टेंट के साथ शादी कर चुके थे। अरिजीत की वाइफ कोयल पहले से शादीशुदा थी। वैवाहिक जीवन में प्रॉब्लम के चलते कोयल ने पहले पति से तलाक लेकर अरिजीत से शादी कर ली।

कुमार शानू-

कुमार शानू(Kumar Shanu) ने भी दो शादियां की हैं। 80 के दशक में उन्होंने पहली शादी रीता भट्टाचार्य से की थी। दोनों की शादी अच्छी चल रही थी इसी बीच कुमार शानू का नाम अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्री से जुड़ा। ये खबर जैसे ही रीता तक पहुंची दोनों के बीच तलाक हो गया। साल 1994 में कुमार सानू ने सलोनी से दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी से कुमार शानू को दो बेटे हैं जिनमें से एक ‘जान’ इस वक्त बिग बॉस के घर में हैं।

मोहम्मद रफी-

दिग्गज गायक मोहम्मद रफी(Mohammad Rafi) की जिंदगी में भी दो महिलाएं आई थी। क्या आप जानते हैं मोहम्मद रफी ने बेहद कम उम्र में पहली शादी कर ली थी। अपनी शादी की बात को उन्होंने सभी से छुपा कर रखा था। इस शादी के बारे में बस दोनों के घरवाले जानते थे। 1944 में 20 साल की उम्र में रफी ने दूसरी शादी बिलकिस से की थी।

अनूप जलोटा-

भजन सम्राट और गायक अनूप जलोटा(Anoop Jalota) ने तीन शादियां की हैं। इन दिनों अनूप जलोटा जसलीन मथारू के साथ अपनी फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी भी काफी चर्चाओं का विषय बनती है।

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...