Home / मनोरंजन / बेहद कम उम्र में ही इन अभिनेत्रियों ने निभाया है माँ का किरदार, नंबर 4 की उम्र थी मात्र 17 साल

बेहद कम उम्र में ही इन अभिनेत्रियों ने निभाया है माँ का किरदार, नंबर 4 की उम्र थी मात्र 17 साल

इस संसार में ना तो काला की कमी है ना ही कलाकारों की और आपको बता दें की कलाकारों के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखता फिर चाहे वो  छोटे पर्दे के कलाकार हो या फिर बड़े पर्दे के। देखा जाए तो हर इंसान के अंदर एक कलाकार छिपा होता है बस देर होती है तो उसे खुद के अंदर के कलाकार को बाहर लाने की। यही काम कभी कोई बहुत ही कम उम्र में कर लेता है तो कोई कोई अपने अंदर के कलाकार को काफी देर से पहचानता है। खैर आज हम आपको बताने जा रहे हौइन टीवी जगत की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होने काफी कम उम्र में ही अपने अभिनय के कई झंडे गाड़े हैं और तो और इन्होने बेहद ही कम उम्र में माँ का किरदार इतना बखूबी निभाया है की क्या कहने। तो चलिये जानते हैं उन टीवी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही मां का किरदार निभाया।

अंकिता लोखंडे

बता दें की जी टीवी पर आने वाले बेहद ही लोकप्रिय धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखंडे ने पहले तो बहू का किरदार निभाया और इसके बाद अंकिता ने अपने अभिनय का लोहा मानवते हुए बहुत ही शानदार तराईके से मां, दादी और दादी का किरदार भी निभाया। उस समय अंकिता महज 29 साल की थीं।

हिना खान

अब हिना खान को तो शायद ही कोई ऐसा होगा जो ना जनता हो, बता दें की स्टार प्लस के धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन्होने पूरे 8 सालों तक काम किया। बताते चलें की इस शो में हिना ने मां का किरदार निभाया और आपको यह जानकार हैरानी होगी की उस समय हिना केवल 28 साल की थी, जबकि सीरियल में उनका बेते की उम्र 25 साल का था।

परिधि शर्मा

परिधि शर्मा ने ज़ी टीवी के धारावाहिक जोधा अकबर में सलीम की मां का किरदार निभाया था। बता दे कि उस समय परिधि केवल 28 साल की थीं।

प्राची देसाई

आज के समय में तो प्राची देसाई अपने अभिनय के दम पर काफी आगे निकाल चुकी हैं और फिलहाल वो बड़े पर्दे पर भी एंट्री कर चुकी हैं मगर आपको बता दें की प्राची को छोटे पर्दे पर धारावाहिक कसम से से बहुत लोकप्रियता मिली। इस धारावाहिक में प्राची ने एक मां का किरदार निभाया था। उस समय प्राची की उम्र 17 साल थी।

देवोलीना भट्टाचार्य

देवोलीना बट्टाचार्य जो की स्टार प्लस के शायद सबसे ज्यादा लोकप्रिय धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में काम कर के ना सिर्फ खुद लोकप्रिय हुई थी बल्कि इस सीरियल को भी लोकप्रियता की ऊंचाई पर ले गयी थी। बताते चलें की देवोलीना ने इस धारावाहिक में 30 साल उम्र के बच्चों की मां का किरदार निभाया और उस दौरान खुद देवोलीना की उम्र 26 साल थी।

स्नेहा वाघ

इसके अलावा अगर बात करे स्नेहा वाघ की तो आपको बता दें की स्टार प्लस के धारावाहिक वीर की अरदास वीरा में स्नेहा वाघ ने जवान बच्चों की मां का किरदार निभाया। उस समय स्नेहा केवल 26 साल की थीं।

Check Also

वरुण धवन और सारा अली खान ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरों ने लूटी महफिल

सारा अली खान एक बार फिर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं। इस ...