Home / मनोरंजन / ‘बेल बॉटम’ की रिलीज को लेकर पूजा इंटरटेनमेंट ने जारी किया बड़ा बयान

‘बेल बॉटम’ की रिलीज को लेकर पूजा इंटरटेनमेंट ने जारी किया बड़ा बयान

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’ काफी समय से चर्चा में है।फिल्म में अक्षय कुमार और वाणी कपूर लीड रोल में है।यह फिल्म इसी साल 28 मई को रिलीज होने वाली है, लेकिन देश में कोरोना बढ़ते कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज डेट जहां टाल दी गई है, वहीं अक्षय की इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जायेगा। लेकिन अब इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रही पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक बयान जारी किया है, जिसे फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा जारी किये गए इस बयान में कहा गया है कि-‘हमारी आने वाली फिल्म ‘बेलबॉटम’ की रिलीज के मामले में मीडिया के कुछ वर्गों में सभी अटकलों को खत्म करना चाहते हैं।  इस फिल्म की रिलीज की कोई भी घोषणा पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा उचित समय पर कर दी जाएगी। और वो ही फिल्म की सही जानकारी होगी। पूजा एंटरटेनमेंट के अलावा किसी को भी फिल्म को लेकर कोई भी बयान देने की अनुमति नहीं है। इसी के साथ हम मीडिया से भी ये अनुरोध करना चाहेंगे कि आप हमेशा हमारा समर्थन करें और ऐसी कोई भी जानकारी को प्रकाशित ना करें जो हमारे द्वारा आधिकारिक रूप से सूचित नहीं की गई है।सुरक्षित रहें और मास्क लगाएं. सभी के साथ हमारी प्रार्थनाएं हैं।’

गौरतलब है,स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘बेल बॉटम’  देश के एक ऐसे नायक की कहानी है, जिसे भुलाया जा चुका है। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में होगी। फिल्म के अन्य महत्वपूर्ण किरदारों में  लारा दत्ता भी होगी जो पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में होगी। फिल्म ‘बेल बॉटम’ के निर्देशक  रंजीत एम तिवारी  हैं, जबकि फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख ,मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया हैं।

Check Also

लॉरेन गॉटलिब ने डांस करते हुए दिए सेक्सी पोज, देखकर फैंस के उड़े होश

अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं ...