Home / मनोरंजन / बेटे की परवरिश पर सवाल उठाने वाले सिंगर ने कहा- जान कुमार सानू को उनकी मां ने अच्छी परवरिश दी

बेटे की परवरिश पर सवाल उठाने वाले सिंगर ने कहा- जान कुमार सानू को उनकी मां ने अच्छी परवरिश दी

बिग बॉस सीजन-14 में गए कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू विवादों में घिर गए हैं। मराठी भाषा पर दिए जान के बयान के बाद पिता कुमार सानू ने उनकी परवरिश पर सवाल उठाया था और पूर्व पत्नी रीता को कठघरे में खड़ा किया था। अब कुमार सानू अपने बयान से पलट गए हैं। उन्होंने कहा कि जान कुमार सानू को उनकी मां ने अच्छी परवरिश दी है। मां के तौर पर वे जो भी कर सकती थीं, उन्होंने किया है।

बेटे का बचाव भी किया
ईटाइम्स टीवी की खबर के अनुसार कुमार सानू ने कहा- मेरा बेटा जान असल जिंदगी में बहुत ही अच्छा इंसान है। वह बहुत मददगार नेचर का है, लेकिन बिग बॉस के घर में जो परिस्थितियां बनीं, उससे वह दबाव में आ गया। ऐसी स्थितियों और दबाव में आप कई बार ऐसी चीजें कह देते हैं, जो आप असल जिंदगी में नहीं कहते हैं। अभी वह कई मामलों में बहुत छोटा है।

क्या थी जान की कन्ट्रोवर्सी
​​​​​​​कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें उन्होंने मराठी भाषा पर विवादित बयान दिया। उन्होंने बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट को मराठी में बात ना करने को कहा था और कहा था कि उन्हें इससे चिढ़ होती है। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली थी। इस पर कुमार सानू ने कहा था कि पत्नी और बेटा 27 साल से उनके साथ नहीं रह रहे हैं। जो बयान जान कुमार सानू ने दिया है, उससे पता चलता है कि उनकी मां ने उन्हें कैसी परवरिश दी है।

6 महीने प्रेग्नेंट थीं रीता जब कुमार ने तलाक दिया
बात अगर कुमार सानू और रीता के रिश्ते की करें तो 1994 में दोनों का तलाक हो गया था। उस वक्त रीता 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं। कुमार ने रीता से तलाक लेकर सलोनी साहू से शादी की थी। सलोनी और कुमार की दो बेटियां हैं। जान ने बिग बॉस में आने के बाद बताया था कि तलाक के बाद रीता ने ही उन्हें मां-बाप दोनों का प्यार दिया।

Check Also

दिव्या खोसला ने 18 साल की उम्र में की थी भूषण कुमार से शादी, टीना ने अनिल अंबानी से शादी के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड

टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार 27 साल को अपना 43वां जन्मदिन मना ...