Home / वायरल न्यूज़ / बेटी की शादी की कार्ड पर पिता ने लिखवा दिया कुछ ऐसा, जिसने भी पढ़ा रह गया दंग,दिल खोलकर…

बेटी की शादी की कार्ड पर पिता ने लिखवा दिया कुछ ऐसा, जिसने भी पढ़ा रह गया दंग,दिल खोलकर…

सोशल मीडिया के इस दौर में छोटी से छोटी खबर भी बहुत जल्दी ही फैल जाती है। हर रोज कोई न कोई खबर वाइरल होती ही रहती है। आज भी हम आपके लिए एक ऐसी ही खबर लेकर आये हैं,जो एकदम हट कर हैं और सभी को हैरान कर देने वाली है। देश में विवाह का माहौल चल रहा है ,इस मौसम में यह आम बात है। मगर हर शादी में कुछ न कुछ ऐसा होता ही है जो उस शादी को यादगार और सभी से अलग बना देता है। इसके लिए लोग कभी जयमाल में नया कुछ करते हैं तो कभी बारात के दौरान कुछ नया आज़माते हैं। ड्रेस, ज्वेलरी ,डेकोरेश सभी मे कुछ न कुछ अलग होता ही है।

इस सभी के बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहाँ एक पिता ने अपनी बेटी के शादी के कार्ड में एक ऐसी खास बात छपवा दी है जो तारीफ और चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग लाखों रुपए खर्च करके अपने घर की शादी को यादगार बनाते है। मगर इस पिता ने अपनी बेटी के शादी के निमंत्रण में एक ऐसी जरूरी जानकारी शेयर की हैं कि हर कोई इस पिता का गुणगान कर रहा है।

बता दें कि यह मालमा उत्तर प्रदेश के कन्नौज के तालग्राम का है। यहां एक किसान ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड पर एक सामाजिक संदेश अंकित करवाया है। इस संदेश को पढ़ने वाला हर व्यक्ति इस पिता की वाहवाही करते नही थक रहा है।

बता दें कि कन्नौज के इस पिता ने अपनी बेटी की शादी के निमंत्रण पत्र में संदेश लिखवाया है,” शराब पीना सख्त मना है”। इस किसान ने अपने पिता होने के फर्ज के साथ साथ एक कुशल नागरिक होने का भी दायित्व निभाया है। इनका यह कदम पूरे इलाके और आस पास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस किसान का नाम अवधेश चंद्र है। अवदेश चंद्र जी से जब यह पूछा गया कि उन्होंने अपनी बेटी के विवाह के निमंत्रण पत्र में ऐसा क्यों लिखवाया तो,इस पर अवधेश चंद्र ने कहा कि शादियों में लोग शराब पी कर नशे में धुत्त हो जाते हैं और इसी दौरान वो अपनी मर्यादा का उल्लंघन कर देते हैं। इसी लिए अवधेश चंद्र ने अपनी बेटी के शादी के निमंत्रण पत्र में शराब न पी के आने का संदेश लिखवाया है।

Check Also

पिछले 16 साल से 6 बच्चों की मां हर शुक्रवार को बनती है दुल्हन, जानिएं क्यों सुर्खियों में है ये दुखदायी कहानी

42 साल की महिला हीरा पिछले 16 साल से हर शुक्रवार को सोलह श्रृंगार करती ...