Home / मनोरंजन / बेटी इरा खान संग फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ देखने थिएटर पहुंचे आमिर खान, अब हो रहे ट्रोल्स का शिकार

बेटी इरा खान संग फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ देखने थिएटर पहुंचे आमिर खान, अब हो रहे ट्रोल्स का शिकार

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान बेटी इरा खान संग मुंबई में थिएटर के बाहर स्पॉट किए गए। खबरों के मुताबिक, आमिर और इरा दोनों ही फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ देखने थिएटर पहुंचे थे। दोनों ही मुंह पर मास्क लगाए नजर आए। हालांकि, फिल्म के बारे में तो आमिर ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह ट्रोल जरूर हो रहे हैं।

फिल्म देखने जाने से पहले आमिर खान ने फैन्स को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ देखने जा रहे हैं। लंबे वक्‍त बाद बड़े स्‍क्रीन का अनुभव लेने का बेसब्री से इंतजार है। आमिर के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर कॉमेंट्स किए हैं। लोगों का मानना है कि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देखना सही नहीं है।

बता दें कि आमिर खान जब थिएटर पहुंचे तो लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। सभी उनसे फोटो क्लिक कराने की अपील करने लगे। आमिर ने भी सभी के साथ फोटो क्लिक कराए। कोरोनावायरस के चलते लंबे समय बाद सिनेमा हॉल खुले हैं। धीरे-धीरे लोग थिएटर में फिल्म देखने जा रहे हैं। टीवी शोज और फिल्मों की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

आमिर खान इस समय अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Check Also

पानी में अठखेलियां करती हुईं Ameesha Patel ने उड़ाए फैंस के होश, Photos हुईं Viral

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बीते लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन ...