Home / मनोरंजन / बुरी तरह बर्बाद हो गई बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, नीलाम करना पड़ा आलीशान बंग्‍ला क्‍योंकि कहीं नहीं मिल रहा था काम

बुरी तरह बर्बाद हो गई बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, नीलाम करना पड़ा आलीशान बंग्‍ला क्‍योंकि कहीं नहीं मिल रहा था काम

फिल्‍म जगत में आपने कई ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में सुना होगा जो आई और कहां गायब हो गई किसी को पता भी नहीं चला वहीं इनमें से कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी थीं जिन्‍होने कई सारी सुपर हिट फिल्मों में काम भी किया लेकिन अचानक वो इस दुनिया से दूर हो गई इस बात का पता भी किसी को नहीं चला कि अचानक इनके साथ क्या हुआ, और वो कहां चली गई।

जी हां लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे हर किसी ने देखा होगा और ये खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। वहीं आपको ये भी बता दें कि ये बड़ी हीरोइन हैं और इनके साथ तो हर स्‍टार काम करना चाहता है वहीं आपको बता दें कि इनकी आधी से ज्‍यादा मुवी सुपरहिट होती थी लेकिन आज इनकी हालत ऐसी हो गई है कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

एक जमाना था कि कई स्‍टार उनके साथ काम करना करना चाहते थें। तो आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं मधु की जो कि साल 1991 में आई फ‍िल्‍म ‘फूल और कांटे’ से चर्चा में आ गई थीं जी हां इस फिल्‍म में इन्‍होने अजय देवगन के अपोज‍िट किरदार निभाया था इतना ही नहीं आपको ये भी बता दें कि ये उन एक्ट्रेस में से एक थीं जिनके लिए लाखों लोगों का द‍िल धड़कता था, वो आज काम ना म‍िलने की वजह से गुमनामी में है। इनकी खूबसूरती पर तो सब लोग मरते थे इन्होने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था इन्होने और एक अच्छी जगह बना की थी। आपको शायद पता नहीं होगा लेकिन ये भी बता दें कि मधु एक्ट्रेस हेमा मालिनी की भतीजी और जूही चावला की भाभी है।

आपको बता दें कि इन्‍होने फिल्‍म फूल और कांटे के अलावा ऐलान, प्रेम योग, जाल‍िम, जनता की अदालत, मोह‍िनी जैसी कई फिल्‍मों में काम किया वहीं इसके अलावा भी उन्‍होंने 50 से ज्‍यादा तम‍िल, मलयालम और बाकी भाषाओं में काम क‍िया। 26 मार्च 1972 को पैदा हुईं मधू काफी समय से पर्दे से दूर हैं। हालांक‍ि प‍िछले साल उन्‍होंने स्‍टार प्‍लस के शो आरंभ में अभ‍िनय क‍िया था। आपको बता दें कि मधु ने अभिनेत्री बनने के लिए काफी मेहनत की थीं उन्होंने अपना वेट लूज किया इसके अलावा इन्‍होने अपने दांत को सही कराया, हेयरस्टाइल चेंज किया, स्किन कलर पर ध्यान दिया और हिंदी सिखा। बहुत कम लोगों को पता होगा कि उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक मलयालम फिल्म ओटयाल पत्तलम से की थी।

मधु ने साल 1999 में ब‍िजनेसमैन आनंद शाह से शादी की थी। हालांक‍ि शादी के बाद भी उन्‍होंने फ‍िल्‍मों में काम क‍िया लेक‍िन अच्‍छे रोल नहीं म‍िले। बताया जाता है कि इस दौरान दूसरी ओर मधू के पत‍ि का ब‍िजनेस भी पूरी तरह खत्‍म हो गया और घर समेत सारी प्रॉपर्टी बेचकर उन्‍होंने बकाएदारों के 100 करोड़ रुपये चुकाए। इतना ही नहीं ये भी बता दें कि लगभग 6 माह तक कंपनी भी बंद रही और हालत खस्‍ता हो गई।

उसके बाद उन्‍होंने टीवी पर कमबैक क‍िया और कुछ प्रोजेक्‍ट्स पर काम करना शुरू क‍िया। हालांक‍ि 46 साल की हो चुकीं मधू का पर‍िवार फ‍िर से पटरी पर लौट आया है। उनकी दो बेट‍ियां हैं ज‍िनका नाम अमेया और किया है।

Check Also

रश्मि देसाई न कराया बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट आउट फिट में दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली। टीवी सीरियल रावण से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली रश्मि देसाई (Rashmi ...