Home / मनोरंजन / बिग बॉस 15:खतरों के खिलाड़ी 11 के बाद रियलिटी शो बिग बॉस 15 में नजर आएंगी सनाया ईरानी, शो साइन करने के लिए मिली मोटी रकम

बिग बॉस 15:खतरों के खिलाड़ी 11 के बाद रियलिटी शो बिग बॉस 15 में नजर आएंगी सनाया ईरानी, शो साइन करने के लिए मिली मोटी रकम

डांस रियलिटी शो झलक दिखला 8 जा और नच बलिए 8 जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सनाया ईरानी जल्द ही अपने नाम एक नहीं बल्कि दो और रियलिटी शो लिखने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही खतरों भरे शो खतरों के खिलाड़ी 11 में खतरनाक स्टंट करती दिखेंगी। इस शो के साथ ही एक्ट्रेस ने पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन भी साइन किया है।

हाल ही में आई स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार टीवी की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक सनाया ईरानी इस साल खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। खबर की मानें तो एक्ट्रेस को इस शो के लिए बड़ा अमाउंट दिया गया है।

इस प्यार को क्या नाम दूं शो से मिला फेम

एक्ट्रेस साल 2011 में स्टार प्लस के शो इस प्यार को क्या नाम दूं में नजर आई थीं। शो में एक्ट्रेस ने खुशी कुमारी गुप्ता का मजेदार किरदार निभाया था जिससे उन्हें घर-घर पहचान मिली थी। सनाया के साथ शो में बरुण सोबती भी लीड रोल में थे।

ये हैं खतरों के खिलाड़ी 11 के फाइनल कंटेस्टेंट

सनाया के साथ खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी, सना सैयद, महक चहल, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह और आस्था गिल खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

Check Also

लॉरेन गॉटलिब ने डांस करते हुए दिए सेक्सी पोज, देखकर फैंस के उड़े होश

अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं ...