Home / मनोरंजन / ‘बिग बॉस 12’ फेम सौरभ पटेल के पिता का कोरोना से निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर बयान किया दर्द

‘बिग बॉस 12’ फेम सौरभ पटेल के पिता का कोरोना से निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर बयान किया दर्द

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर भयंकर रूप धारण करता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं। स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच ‘बिग बॉस 12’ फेम सौरभ पटेल के पिता का कोरोना के कारण निधन हो गया है। सौरभ ने सोशल मीडिया पर परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है और अपना दर्द बयान किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सौरभ अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। जिनमें उनके पापा भी साथ में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए सौरभ ने लिखा- ‘मेरे पापा इस दुनिया में नहीं रहे। शायद वो मेरे पापा कम दोस्त ज्यादा थे। मैं आप सभी को सिर्फ इतना कहना चाहता हूं दिल से प्लीज अगर आप बिंदास घूम रहे है या आपके घरवाले कहीं जाने के लिए बोल रहे तो प्लीज उन्हें जाने मत दीज‍िए क्योंकि जान है तो जहान है। ये वो टाइम है जिसमें पैसा सोर्स कुछ काम नहीं आ रहे है। मेरे अपने पापा को अपनी आंखों के सामने इस दुनिया से जाते देखा है और मेरे पास सब कुछ था।’

Bollywood Tadka
सौरभ आगे लिखते हैं- ‘ऑक्सीजन सिल‍िंडर, डॉक्टर सोर्स सब कुछ फ‍िर भी नहीं बचा पाया। आप से विनती है घर पर रहो अपनों के साथ जब ऐसा होता है तो दिमाग काम करना बंद कर देता है। आज मैंने अपना बाप नहीं एक दोस्त खोया है। अब कुछ अच्छा नहीं लग रहा है। मैं दुनिया में कुछ भी बन जाउं कुछ अच्छा कर लूं पूरी दुनिया तारीफ कर ले पर वो खुशी नहीं मिलती थी, जितनी मेरे पापा खुश होते थे तब उन्हें देखकर मुझे जो खुशी मिलती थी वो मैं बता नहीं सकता।’ सौरभ ने अपना दर्द तो बांटा साथ में इस वायरस से सुरक्षित रहने के लिए भी कहा। फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और सौरभ को खुद को संभालने के लिए भी कह रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सौरभ ‘बिग बॉस 12’ में नजर आए थे। इसके अलावा सौरभ शो ‘गुड़‍िया हमारी सब पे भारी’ में भी नजर आ चुके हैं।

Check Also

लॉरेन गॉटलिब ने डांस करते हुए दिए सेक्सी पोज, देखकर फैंस के उड़े होश

अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं ...