Home / मनोरंजन / बिग बॉस में दिख रहा लव जिहाद पवित्र के साथ ऐजाज कर रहे गंदी हरकतें

बिग बॉस में दिख रहा लव जिहाद पवित्र के साथ ऐजाज कर रहे गंदी हरकतें

अभिनेता ऐजाज खान और पवित्र पुनिया की वजह से बिग बॉस 14 पर एक बार फिर खतरे के बदल मंडराने लगे हैं. एक तरफ जहां देश भर में हिन्दू लड़कियों को सूटकेस में पैक किया जा रहा हैं, वहीं बिग बॉस एक बार फिर मुस्लिम लड़का और हिन्दू लड़की को लेकर प्यार का नाटक करवा रहा हैं.

प्यार का नाटक इसलिए क्योंकि बिग बॉस में आज तक जितनी भी लव स्टोरी बनी हैं, वह ज्यादातर बिग बॉस के घर के अंदर तक ही सिमित रहती हैं. बाहर जाते ही ऐसे रिश्तों के टूटने में देर नहीं लगती. फिर भी इसके बावजूद 24 घंटे चलने वाले कैमरा में से बिग बॉस पर सिर्फ ऐजाज खान और पवित्र पुनिया के रोमांस को ही दिखाया जा रहा हैं.

इसी वजह से करणी सेना ने 18 नवम्बर को एंडमोल शाइन प्रोडक्शन हाउस को बिग बॉस बैन करने की मांग की हैं. करणी सेना ने आरोप लगाया है की बिग बॉस 14 के नाम पर सलमान खान एक बार फिर से अश्लीलता परोस रहें हैं. यह नोटिस खुद श्री राजपूत करणी सेना के वाइस प्रेसिडेंट दिलीप राजपूत द्वारा भेजा गया हैं.

नोटिस में करणी सेना द्वारा लिखा गया है की, “हाल ही में ऐजाज खान को पवित्र पुनिया को गाल पर किस करते हुए देखा गया है. इस किसिंग प्रोमो को कलर्स चैनल द्वारा जारी किया गया है. शो अश्लीलता को प्रमोट कर रहा है और देश की सामाजिक नैतिकता को ठेस पहुंचा रहा है. ये शो हमारी संस्कृति के खिलाफ है और आपत्तिजनक है, इंटिमेट सीन इस शो का हिस्सा हैं. ये रियलिटी शो लव जिहाद को प्रमोट करता है जो स्वीकार नहीं किया जाएगा. इसलिए हम इस शो को बेन करने की डिमांड करते हैं.”

करणी सेना अपने पत्र में आगे लिखती हैं की, “अगर शो को सेंसर या बेन नहीं किया जाता है तो श्री राजपूत करणी सेना सड़कों में धरना प्रदर्शन करेगी. इस तरह के शो जो लव जिहाद को बढ़ावा देते हैं उन्हें तुरंत बैन कर दिया जाना चाहिए.” इससे पहले इस शो में कुमार सानू के बेटे जान सानू ने मराठी भाषा के लिए भी कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर दिया था और उसे शो मेकर्स ने काटने की बजाए टीवी पर दिखा दिया था. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया की कलर्स और जान सानू दोनों को माफ़ी मांगनी पड़ी थी.

Check Also

VIRAL PICS: गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस में इस अभिनेत्री ने मचाई सनसनी, नजर आया बोल्ड अवतार

बॉलीवुड अभिनेत्रियां पर्दे पर तो अपनी खूबसूरती का जादू चलाती ही हैं लेकिन सोशल मीडिया ...