Home / मनोरंजन / बिग बॉस: फराह खान ने जैस्मिन को दी वूमन कार्ड ना खेलने की सलाह

बिग बॉस: फराह खान ने जैस्मिन को दी वूमन कार्ड ना खेलने की सलाह

बिग बॉस में फराह खान की अदालत लगी. राहुल वैद्य से सवाल जवाब करते समय फराह खान ने जैस्मीन भसीन को ‘वूमन कार्ड’ दिखाया और इसे खेलने को मना किया. ऐसा तब हुआ जब राहुल वैद्य ने भसीन के कपड़ों पर एक कार्य के दौरान अपनी टिप्पणी को स्पष्ट किया था.

राहुल वैद्य की बारी के दौरान, फराह खान ने उन्हें अच्छा खेल खेलने के लिए बधाई दी. राहुल वैद्य ने बताया कि वह दोस्त बनाने के लिए यहां नहीं आए हैं और यह भी बोला कि उन्हें दुश्मन बनाने का भी कोई डर नहीं है. राहुल के बोलने के बाद जैस्मिन ने इस पर रिएक्ट किया और कहा- अगर राहुल यहां दोस्त नहीं बनाना चाहते हैं, तो उन्हें उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि लोग उन्हें प्राथमिकता देंगे.

फराह खान ने जैस्मिन की इस बात का समर्थन किया और राहुल को बताया कि जैस्मिन की बात में दम है. बाद में, फराह खान ने राहुल से सवाल किया कि शो में अभी उनका दोस्त कौन है. जिसके लिए उन्होंने पवित्रा पुनिया का नाम लिया. जैस्मिन, रुबीना दिलैक, निक्की तम्बोली चिल्लाने लगे और यह दावा करने लगे कि राहुल अगले कार्य तक पवित्रा के दोस्त रहेंगे.

फिर आगे बढ़ते हुए, राहुल ने जैस्मिन के कपड़ों पर अपनी टिप्पणी पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि अगर शब्दों को समझदारी से चुना और बोला जाए तो बयान गलत नहीं होता. वैद्य ने बताया कि किस तरह से भसीन टास्क के लिए जिम के कपड़ों की बजाए एक भड़कीली पोशाक पहने हुए थी. जो कि टास्क करते समय सही नहीं थे. राहुल की इस बात पर जैस्मिन ने कहा “कि वह अपनी इच्छा के अनुसार कपडे पहनेंगी और ये उनका खेल, उनका शरीर, उनका कार्य है. फराह खान ने फौरन ‘वूमन कार्ड’ जैस्मिन को दिखाया और घर की अन्य सभी महिलाओं को इसे खेलने से साफ-साफ मना किया. उन्होंने सभी को एक कंटेस्टेंट की तरह खेलने के लिए कहा न कि पुरुषों और महिलाओं की तरह.

Check Also

मां बनने के बाद स्टेज पर वापसी को तैयार सपना चौधरी, शेयर किया नया वीडियो

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने अक्टूबर के महीने में बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। ...