Home / मनोरंजन / बिग बॉस के घर से बेघर हुए शार्दुल पंडित को नहीं मिल रहा कोई काम, सलमान खान से लगाई मदद की गुहार

बिग बॉस के घर से बेघर हुए शार्दुल पंडित को नहीं मिल रहा कोई काम, सलमान खान से लगाई मदद की गुहार

 शार्दुल पंडित का बिग बॉस 14 के घर में सफर काफी छोटा रहा और जल्द ही घर से बेघर हो गए थे। बिग बॉस में एंट्री से पहले शार्दुल पंडित को आर्थिक हालात ज्यादा अच्छे नहीं थे।बिग बॉस में आने के बाद उन्हें उम्मीद थी कि अब उन्हें ठीक ठाक पैसे मिल जाएंगे, लेकिन उनका सफर जल्द ही खत्म हो गया। घर से बाहर आने के बाद उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा, जिसके बाद अब उन्होंने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में शार्दुल ने कहा, ‘मेरे पास सलमान का कांटेक्ट नंबर नहीं है। मुझे काम चाहिए। अगर आपके पास एक्टर की पोजीशन का कोई काम है तो प्लीज मुझे काम दीजिये। जब मैंने बिग बॉस का घर छोड़ा। मुझे अपनी वैनिटी में ले जाया गया तो मैंने रिक्वेस्ट की थी कि मुझे सलमान भाई से एक मिनट बात करा दो।’

Bollywood Tadka

एक्टर ने आगे कहा कि उस वक्त मुझसे कहा गया कि कविता की तरह, शो में मेरी भी वापसी हो सकती है। इसके बाद मैं वहां कई घंटों तक बैठा रहा। उस वक्त मुझे कुछ नहीं सूझ रहा था, क्योंकि पैसों के लिए मुझे इस शो की बेहद जरूरत थी। मुझे एहसास हो रहा था कि वो संभावना अब खत्म हो गई है। मैं टॉप कंटेस्टेंट में जगह बना सकता था लेकिन अब उझे अपनी लड़ाई अकेले लड़नी है।

Bollywood Tadka

Check Also

KBC 12 PROMO: IAS बनने के सपने देख रहा किसान का बेटा,सही जवाब दिया तो बन जाएगा चौथा करोड़पति

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 नया ही रिकॉर्ड ...