Home / मनोरंजन / बिग बॉस: एजाज को सपोर्ट करना फराह को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

बिग बॉस: एजाज को सपोर्ट करना फराह को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

बिग बॉस 14 के सोमवार के एप‍िसोड में खास अदालत लगी. तीन सदस्यों वाले अदालत के इस पैनल में फराह खान जज बनीं. उम्मीद की जा रही थी कि शो में डायरेक्टर फराह खान के आने से सभी कंटेस्टेंट्स की बातों को सुना जाएगा, लेक‍िन शो ऑन एयर होने के बाद लगा कि यह अदालत सिर्फ एजाज खान को बचाने के लिए लगी है. फराह खान ने एजाज का काफी बचाव किया और उनके लिए घरवालों को फटकार भी लगाई. पर दर्शक भी कम नहीं हैं, सब देखते हैं. यूजर्स ने फराह के इस बर्ताव के लिए उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है.

अब तक जहां शो में एजाज खान के संयम व्यवहार की तारीफ की जा रही थी, अब इस अदालत के बाद यूजर्स उनके बारे में भी निगेट‍िव चर्चा करने लगे हैं. यूजर्स फराह से काफी नाराज हैं और कह रहे हैं कि इस शो को अब बिग बॉस 14 से बदलकर एजाज खान शो कर देना चाहिए क्योंकि बिग बॉस पूरी तरह से बायस्ड हैं.

इससे पहले वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी एजाज का स्टैंड लेते हुए घरवालों की क्लास लगाई थी. उन्होंने पव‍ित्रा पुनिया और एजाज के बीच हुई लड़ाई का जिक्र करते हुए सभी घरवालों को खूब सूनाया था. सलमान ने कहा था कि जब एजाज के साथ ये सब कुछ हुआ तो किसी ने क्यों कुछ नहीं कहा. क्यों घरवालों ने पव‍ित्रा को जाकर नहीं समझाया.

अदालत अभी खत्म नहीं हुई है. शो के अगले एपिसोड में यह साफ हो जाएगा कि फराह, एजाज का कितना बचाव करती हैं.

Check Also

ये 10 फिल्म एक्ट्रेस हुईं MMS से बदनाम, होश उड़ा देगा पांचवी का नाम

हमेशा से ही बॉलीवुड विवादों में रहा हैं चाहे वो फिल्मों को लेकर हुए विवाद ...