Home / मनोरंजन / बालिका वधु एक्ट्रेस अविका गोर के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, कुछ ऐसे बयां किया अपना दर्द

बालिका वधु एक्ट्रेस अविका गोर के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, कुछ ऐसे बयां किया अपना दर्द

बालिका वधू ( Balika Vadhu) फेम अविका गोर (Avika Gaur ) का पूरा परिवार कोरोना के चपेट में आ गया था. हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के जरिए अपने फैंस को इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने एक लंबा नोट पोस्ट किया. अविका ने लिखा कि यह बहुत जरूरी है कि इस समय सभी लोग आगे आकर एक दूसरे को सपोर्ट करें. क्योंकि उनके परिवार ने भी कोरोना के साथ जंग लड़ी है और उस जंग को जीत भी लिया है.

बालिका वधु एक्ट्रेस ( Balika Vadhu Actress ) आगे लिखती हैं कि मेरा परिवार इस लड़ाई से गुजरा है और यह एहसास मैं कभी भूल नहीं सकती. वह बहुत ही डरावना समय था. मुझे खुशी है कि वे बच गए लेकिन मैं नहीं चाहूंगी कि कोई भी इससे गुजरे.

प्लाज्मा डोनेट करना है जरुरी

अपनी आपबीती सुनाने के साथ-साथ अविका ने सभी से गुजारिश की है कि जो भी कोविड -19 से अपनी जंग जीत चुके हैं वे आगे आएं और प्लाज्मा डोनेट ( Plasma Donation ) करें. उनके नोट में लिखा है कि यह उन लोगों के लिए है जिन्होंने लड़ाई लड़ी है और इसे जीता है.

कृपया प्लाज्मा डोनेट करें. यह आपके शरीर से ज्यादा नहीं लेता है और अस्पताल भी इसे निकालने में बहुत सावधानी बरत रहे हैं. जब भी आपकी बारी आए, टीका जरूर लगवाएं. यह आपको कोविड के प्रभाव से रूप से बचाता भी है.

See her post here

फैंस को दे डाली नसीहत

उन्होंने अपने संदेश के साथ अपने नोट को खत्म करते हुए कहा कि मैं यहां किसी एडवर्टाइजिंग के लिए नहीं आई हूं बल्कि रिक्वेस्ट करने आईं हूं कि अपने घर पर रहें. जब तक कि आपका बाहर जाना जरुरी नहीं हो.

हमें इससे मिलकर लड़ना होगा. हम इसे एक बार हरा चुके हैं, हम इसे फिर से कर सकते हैं, लेकिन इस बार हमे इसे खत्म कर देना है ताकि हम सभी फिर से खुलकर जी सकें.

मैं आप सभी से वादा करती हूं, कि मैं भी सब ठीक करने के लिए अपने हिसाब से सब कुछ करूंगी. और मुझे यह कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन प्लीज मास्क पहनें. इससे असर पडता है.स्टे होम,स्टे सेफ.

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...