Home / मनोरंजन / बच्चा होने के बाद काम पर वापसी को लेकर अनुष्का शर्मा ने कही यह बात

बच्चा होने के बाद काम पर वापसी को लेकर अनुष्का शर्मा ने कही यह बात

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। लेकिन इसी बीच वह शूटिंग भी कर रही हैं। बता दें कि अनुष्का जनवरी 2021 में मां बनने जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वह बच्चे के जन्म के बाद काम पर वापसी करेंगी। वह पूरी कोशिश करेंगी कि काम, घर और बच्चे के बीच बैलेंस बनाए रखें।

अनुष्का ने कहा कि एक्टिंग से उन्हें खुशी मिलती है और वह लास्ट तक काम करती हैं। दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अनुष्का ने कहा, डिलीवरी के बाद मैं काम पर वापस लौट आऊंगी। मैं घर पर ही ऐसा सिस्टम बनाऊंगी कि बेबी, घर और काम के बीच बैलेंस बन सके। मैं जब तक जिंदा हूं तब तक काम करना चाहती हूं क्योंकि इससे मुझे खुशी मिलती है।

अनुष्का ने आगे कहा, मैं अभी कुछ दिनों तक शूटिंग जारी रखने वाली हूं। मेरी टीम सेफ्टी का पूरा ध्यान रखती है और उनके साथ काम करके बहुत मजा आता है।

नए मेहमान को लेकर एक्साइटेड हैं विराट

कुछ दिनों पहले विराट से पूछा गया कि जनवरी में आपके घर नया मेहमान आने वाले हैं तो आपको कैसा लग रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए विराट ने कहा था कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा था, ‘यह अविश्वसनीय अहसास है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है।’

अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद से अभी तक अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि बेबी के होने के बाद वह नए प्रोजेक्ट्स साइन करेंगी।

Check Also

राम लखन के 32 साल पूरे, माधुरी ने किया याद

मुंबई, 27 जनवरी । बॉलीवुड Actress माधुरी दीक्षित नेने ने बुधवार को अपने फिल्म राम ...