Home / मनोरंजन / बचपन में तैमुर की कार्बन कॉपी लगती थी सारा अली खान, जाने कैसा हैं दोनों का रिश्ता

बचपन में तैमुर की कार्बन कॉपी लगती थी सारा अली खान, जाने कैसा हैं दोनों का रिश्ता

दोस्तों इन दिनों बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स काफी धूम मचा रहे हैं. खासकर कि सोशल मीडिया की वजह से इन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिल रही हैं. लेकिन इन दिनों दो स्टार किड्स ऐसे भी हैं जिन्होंने बाकी सभी की छुट्टी कर रखी हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि ये दोनों ही स्टार्स एक ही पिता की संतान हैं. अब तक आप हमारा इशारा समझ ही गए होंगे कि हम सैफ अली खान के बेटे तैमुर और बेटी सारा की बात कर रहे हैं. जहाँ सारा सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की संतान हैं तो वहीं तैमुर उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर की पैदाइश हैं. तैमुर और सारा ये दोनों ही आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

तैमुर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था. तैमुर अपने जन्म के समय से ही इंटरनेट संसेशन बना हुआ हैं. हाल ही में उसने दूसरा जन्मदिन भी मनाया था जिसकी तस्वीरे इंटरनेट पर खूब पसंद की गई थी. तैमुर कोई भी छोटी या बड़ी हरकत कर दे उसकी सारी खबर मीडिया के जरिये लोगो तक पहुँच जाती हैं. इसमें कोई शक नहीं कि तैमुर दिखने में काफी क्यूट हैं. लेकिन यदि आपको लगता हैं कि उसकी इस क्यूटनेस का मुकाबला कोई नहीं कर सकता हैं तो आप जरा एक बार फिर से सोच लीजिये.

बचपन में सारा दिखती थी तैमुर जैसी

आपको जान हैरानी होगी कि बचपन में सारा अली खान हुबहु तैमुर जैसी ही दिखती थी. यदि आप सैफ अली खान द्वारा शेयर की गई सारा की इस बचपन कि तस्वीर को देखोगे तो एक पल के लिए धोखा खा जाओगे. इस तस्वीर में सारा बिलकुल तैमुर जैसी ही दिखाई दे रही हैं. हालाँकि इंटरनेट पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कुछ लोगो का कहना हैं कि सारा बचपन में तैमुर से भी ज्यादा क्यूट लग रही हैं. वैसे सारा और तैमुर का एक जैसा दिखना भी लाजमी हैं. आखिर दोनों हैं तो एक ही बाप (सैफ अली खान) की संतान.

तैमुर के साथ कैसा रिश्ता हैं सारा का?

एक इंटरव्यू में सारा से पूछा गया था कि क्या आज के समय में तैमुर को जब उनके पापा सैफ से ज्यादा प्यार और अटेंशन मिलता हैं तो आपको जलन होती हैं? इस पर सारा ने कहा था कि मैं भला तैमुर से क्यों जलूँगी? वो तो मेरा छोटा भाई हैं. वैसे भी पापा जब हमारे साथ रहते थे तब हमारा खूब ख्याल रखते थे और आज जब वो अलग रहते हैं तो भी मेरा अच्छे से ध्यान रखते हैं. तैमुर और मेरा रिश्ता भाई बहन का हैं. मुझे वो बड़ा ही क्यूट लगता हैं. हम जब भी मिलते हैं आपस में खूब मस्ती करते हैं.

बताते चले कि सारा ने बॉलीवुड में अब तक दो फिल्मे कर ली हैं. पहली केदारनाथ और दूसरी सिंबा. इन दो फिल्मो के दम पर ही सारा बहुत कम समय में काफी फेमस हो गई हैं. उनके फेंस की संख्या करोड़ो में हैं. लोगो को सारा की खूबसूरती के साथ उनकी सादगी भी पसंद आती हैं. सारा के बारे में कहा जाता हैं कि वे काफी जमीन से जुड़ी इंसान हैं.

Check Also

Bigg Boss 14 Finale: क्या इस हफ्ते खत्म हो जाएग बिग बॉस का ये सीजन? ये है सच्चाई

बिग बॉस 14 ऑडियंस का एंटरटेन कर रहा है. लेकिन बिग बॉस का ये सीन ...