Home / मनोरंजन / फ्रंट लाइन वर्कर्स भी थक रहे हैं, हमारी जिम्मेदारी है कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करें और इस जंग में अपना योगदान दे: रश्मि अगडेकर

फ्रंट लाइन वर्कर्स भी थक रहे हैं, हमारी जिम्मेदारी है कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करें और इस जंग में अपना योगदान दे: रश्मि अगडेकर

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर जो पिछले साल कोरोना पोसिटिव थी और इस घातक वायरस से जंग लड़ने के बाद वो अब पूरी तरह स्वस्त है, लेकिन इस साल कोविड-19 के नए स्ट्रेन से जो खतरा पनप रहा है, उसे समझते हुए लोगो से सोशल मीडिया और व्हाटसअप के जरिये अपील कर रही है की वो अपना ध्यान रखे क्युकी परिस्तिथि खाफी भयावह हो चुकी है। “गाइडलाइन को फॉलो करके हम इस बिमारी को रोक सकते है।”

Bollywood Tadka

रश्मि अगडेकर फ्रंट लाइन वर्कर्स का महत्त्व समझते हुए कहा ” ऐसे समय पर जब हम रोज़ कोवीड केसेस में बढ़ोतरी देख रहे है तभी कई सारे इन्फ्लुएंसर्स और एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया पर कोवीड के रिसोर्सेज की जानकारी डालके बोहोत मदत की है, मेरा बस लोगो से निवेदन है की वो ऐसे समय पर बेसिक और कठोर प्रोटोकॉल्स को निभाए और अपने सेहत को प्रायोरिटी दे। हमारे फ्रंट लाइन वर्कर्स इतनी मेहनत करने के बाद अब थक चुके है और अब ये हम सबकी जिम्मेदारी है की हम हमेशा अपना मास्क पहने रहे, लोगो से दूरी बरक़रार रखे, और वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए हमे अपने सेहत का ख्याल रखना होगा. जैसे की कोवीड का अब नया स्ट्रेन फैल रहा है तो ये हमारी जिम्मेदारी है की उसे रोका जाये.”

कोविड-19 के फैलते ही रश्मि अगडेकर ने अपनी जिम्मेदारी समझ ली है और सभी से अनुरोध कर रही है की वो भी अपनी ज़िम्मेदारी समझे। अभिनेत्री ने हालही में इंस्टाग्राम पर कुछ पिक्चर्स शेयर किये है जो हमे स्ट्रिक्ट प्रोटोकॉल कैसे फॉलो करना है उस समझ रही है ।

रश्मि अगडेकर ने कैप्शन में लिखा है, “फ्रेंडली रिमाइंडर, सबसे पहले तो आप घर पे रहे अगर बहार निकलना जरूरी है तो य स्ट्रिक्ट प्रोटोकॉल्स को फॉलो करिये। बोहुत सारे लोग इस वायरस से लड़ रहे है. अगर आप की सेहत अच्छी है तो उसे वैसे ही रखें, ये दौर भी बीत जायेगा, हमें अपना कर्त्तव्य निभाना है अपना ख्याल रखते हुए और जैसे भी हो दूसरों की मदद करते हुए. लव एंड लाइट. #ब्रेकदीचैन”। रश्मि अगडेकर ने कई बार कोविड-19 की जागरूकता के बारे में कहा है और वे लगातार ऑक्सीजन, बेड और ट्रीटमेंट की जानकारी देते रहती है ताकि लोग खुद को इस जानलेवा वायरस से बचा सके।

वर्क फ्रंट पर रश्मि अगडेकर बोहोत जल्द कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आएँगी, जिसकी अनाउंसमेंट समय आने पर करदी जाएगी।

Check Also

माहिरा खान बनेंगी जी थिएटर की नई सीरीज ‘यार जुलाहे’ का हिस्सा, अलग अंदाज में पढ़ेंगी शॉर्ट स्टोरीज

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) जी थिएटर का हिस्सा बनने जा रही हैं. वह आने ...