Home / वायरल न्यूज़ / फोन पर बुक हुई कॉल गर्ल, कमरे में आई पत्नी, फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला…..

फोन पर बुक हुई कॉल गर्ल, कमरे में आई पत्नी, फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला…..

कभी-कभी ऐसा किसी के साथ भी होता है कि वह व्यक्ति किसी व्यक्ति से सोशल मीडिया पर गुमनाम के रूप में बात कर रहा होता है और तब पता चलता है कि उसके सामने वाला व्यक्ति उसकी बहन या पत्नी है।

ऐसा कई बार हुआ होगा लेकिन उत्तराखंड के काशीपुर इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने फोन पर एक कॉल गर्ल को बुलाया लेकिन उससे मिलने के बाद युवक जमीन पर फिसल गया।

अधिक धन के लिए झूठ बोलना, लालच और लालच किसी व्यक्ति के जीवन को बर्बाद कर सकता है। हम यहां अपने निजी जीवन की सच्चाई नहीं जानते हैं। पारिवारिक जीवन इतनी आसानी से चलता है और फिर अचानक कुछ ऐसा सामने आता है जो आपको पूरी तरह से तोड़ देता है।

आप शीर्षकों को पढ़कर समाचार जान सकते हैं, लेकिन भूमिका पर निर्माण करना महत्वपूर्ण है ताकि आप एक बार और सभी के लिए अपने व्यक्तिगत जीवन पर करीब से नज़र डाल सकें। अन्यथा, अगर कुछ ऐसा सामने आता है जो आपके जीवन को बर्बाद कर सकता है।

मामला दिनेशपुर का है जहां कुछ दिन पहले एक महिला की शादी हुई थी। सास के चले जाने के कुछ दिनों बाद, लड़की रस्म के लिए अपने घर लौट आई थी। शादी के बाद इस महिला ने अपना ज्यादातर समय महेरी में बिताना शुरू कर दिया। इस बार महिला का उसके एक दोस्त के साथ अफेयर था।

तर्क इस बिंदु पर आगे बढ़ा कि दोस्त ने अपने पति को फोन किया और उसे बताया कि उसकी पत्नी एक सह-पिछलग्गू है और वह काशीपुर में एक चाची के माध्यम से धम्म कर रही है। यह सुनकर पति हैरान रह गया और काशीपुर में सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला से संपर्क किया।

सेक्स रैकेट चला रही महिला ने कुछ लड़कियों के नाम और फोटो का जिक्र किया, लेकिन जब उसने अपनी पत्नी का नाम सुना तो युवक के होश उड़ गए। लेकिन फिर भी, उसने जानबूझकर उसे बुक किया। युवक ने सोचा कि लड़की कोई और हो सकती है, लेकिन जब वह गंतव्य पर पहुंचा, तो उसे महसूस हुआ कि वह उसकी पत्नी है।

इसी दौरान पति-पत्नी के बीच विवाद थाने में चला गया। अब, उनकी पत्नी ने भी पुलिस पर दहेज का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

आमने सामने आने पर दोनों में अच्छी लड़ाई हुई। दोनों ने एक-दूसरे पर अपमान किया है और अपने मामले पुलिस को सौंप दिए हैं। एएसपी ने मामले की जांच के लिए कहा है।

कुछ साल पहले आई-टीआई पीओ-लीज़ थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी दिनेशपुर के एक युवक से हुई थी। लेकिन शादी के बाद, यह महिला ज्यादातर समय अपनी सास के साथ नहीं रहती थी और वह हमेशा अपनी मालकिन काशीपुर के साथ रहती थी। यह पहली बार है जब पुलिस ने यह खुलासा किया है।

Check Also

ग्रामीणों ने हीरा मिलने की उम्मीद में खोद डाला पहाड़, सरकार ने दिए जांच के आदेश

कोहिमा। कभी सोने की चिड़िया कहे जाने वाले देश में आज भी अक्सर कहीं न कहीं ...