Home / मनोरंजन / ‘फुकरे’ एक्टर ने कोरोना से जूझ रहे भाई के लिए मांगी मदद, जानिए फिर क्यों बाद में डिलीट किया ट्वीट?

‘फुकरे’ एक्टर ने कोरोना से जूझ रहे भाई के लिए मांगी मदद, जानिए फिर क्यों बाद में डिलीट किया ट्वीट?

कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देकर आज हर किसी को डर लग रहा है. इस लहर में सबसे ज्यादा युवा चपेट में आए हैं. अभी तक इस लहर को कहर कम नहीं हुआ है. हर रोज अनगिनत लोग इस दुनिया को छोड़ रहे हैं. बेहद दर्दनाक हालातों मेंसभी को हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है. ऐसे में लोग मदद के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. इस लिस्ट में ‘फुकरे’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों में नजर आए मनजोत सिंह भी शामिल हुए हैं.

मनजोत सिंह को फैंस कई फिल्मों में देख चुके हैं. वह अपनी नायाब एक्टिंग से फैंस को दीवाना करते हैं. लेकिन कोरोना की कहर में एक्टर का भाई भी चपेटे में आ गया है.एक्टर ने खुद ने मंगलवार सुबह अपनी एक पोस्ट में बताया कि उन्हें अपने भाई के लिए अस्पताल में एक आईसीयू बेड की जरूरत है.

आपको पता है कि क्या लिखा था मनजोत ने पोस्ट में?

एक्टर ने ट्वीट के जरिए लोगों से दिल्ली में भाई के लिए बैड की मदद मांगी थी, हालांकि, कुछ देर बाद जब बेड का अरेंजमेंट हो गया तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी. दरअसल आपको बता दें कि मनजोत ने लिखा था SOS अर्जेंट, प्लीज मदद करें दिल्ली/एनसीआर में मेरे भाई को तुरंत आईसीयू बेड की जरूरत है. पेशेंट : सहबजोत सिंह उम्र :32 साल ऑक्सीजन : 8 कॉन्टेक्ट : प्रतिपाल सिंह.

मनजोत के ट्वीट पर लोग खूब बढ़ चढ़ कर मदद के लिए आगे भी आए थे. हालांकि बेड मिलने के बाद मनजोत ने पुरानी पोस्ट डिलीट की और लिखा, मेरे भाई सहबजोत को अस्पताल में बेड मिल गया है, सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया, अब पोस्ट डिलीट कर रहा हूं.

इसके बाद एक्टर ने मदद मांगने वाला अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है. मनजोत ने अपने करियर की शुरुआत ओये लकी लकी ओये से की, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड से नवाजा गया गया था. एक्टर को हिंदी सिनेमा में अच्छी खासी पहचान फिल्म फुकरे से मिली, इस फिल्म में उन्होंने लल्ली की भूमिका निभाई थी.

भूमि पेडणेकर ने मांगी थी मदद

इससे पहले सोमवार को एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर ने अपनी मौसी के लिए मदद की गुहार लगाई थी. उन्होंने लिखा था, “दिन और मुश्किल होता जा रहा है, मुझे दिल्ली-एनसीआर में अपनी मौसी के लिए एक वेंटीलेटर की जरूरत है, वे आईसीयू में हैं. लेकिन उन्हें शिफ्ट करने की जरूरत है. यदि कोई कुछ जानता हो तो प्लीज मुझे डायरेक्ट मैसेज करे.

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...