Home / मनोरंजन / फिल्म सिम्बा में हुई इन 6 बड़ी गलतियों पर नहीं गया होगा आपका ध्यान, एक बार जरूर देख लें

फिल्म सिम्बा में हुई इन 6 बड़ी गलतियों पर नहीं गया होगा आपका ध्यान, एक बार जरूर देख लें

आप सभी ये तो जानते ही होंगे कि हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा रिलीज हुई है जिसमें बॉक्स ऑफिस पर खुब धमाल मचाया है। इतना ही नहीं ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने डेब्यू भी किया है। दरअसल आपको बता दें कि ये फिल्म अजय देवगन की फिल्म सिंघम का भाग हैं जिसमे रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आये है लोगों को भी ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई है, सिम्बा रोहित शेट्टी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

जी हां आपको बता दें कि सिम्बा ने रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है। सिम्बा 2015 में रिलीज हुई तेलुगु भाषा में बनी एक्शन फिल्म ‘टेम्पर’ का हिंदी रिमेक है, जिसके साथ अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ का कनेक्शन भी जोड़ा गया है। लेकिन शायद आपको ये नहीं पता होगा कि इतने बड़े स्टार की फिल्म होने के बावजूद भी फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के कई सीन में कुछ बड़ी गलतियाँ की है जो आज हम आपको दिखाने जा रहे है। आज हम आपको इस फिल्म की उन गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

1. सबसे पहले तो आपको बता दें कि अजय देवगन के एंट्री सीन में वे दरवाजा तोड़कर एंट्री करते हैं जिस दौरान गाड़ी शीशे से टकराती है और चारों तरफ कांच के छोटे-छोटे टुकड़े बिखर जाते हैं। लेकिन वहीं आपको बता दें कि अगले ही सीन में जैसे ही गाड़ी जमीन पर लैंड करती है तब वहां ना तो कांच के टुकड़े होते हैं और ना ही टूटा हुआ दरवाजा। अब जरा सोाचिए अब एक सेकंड में सारे कांच आखिर कैसे जुड़ गए और इसका जवाब तो सिर्फ रोहित शेट्टी ही दे सकते हैं।

2. अब बात करते हैं दूसरे सीन की जिसमें कुछ गुंडे सिंबा के मुंह पर पॉलिथीन डाल कर दम घोटने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अगर आप इस क्लिप को ध्यान से देखेंगे तो इस पॉलिथीन में आपको एक छेद दिखाई देगा। इन छेद के बावजूद रणवीर कपूर दम घुटने की एक्टिंग कर रहे हैं।

3. बता दें कि इस फिल्म के एक सीन में सोनू सूद जिस घर में नजर आ रहे है उसके पीछे वाले दिवार पर दो खिड़कियाँ है जो खुली हुई है। लेकिन वहीं अगर बात करें इसी के अगले सीन की तो जैसे ही वो दो कदम आगे चलते है तो ये खिड़कियाँ बंद दिखाई देती है।

4. आपने इस फिल्म के एक गाने में देखा होगा कि रणवीर सिंह और सारा अली खान बाइक से कहीं जा रहे हैं उस वक्त उनके बाइक की हेडलाइट ऑफ है लेकिन अचानक से 2 सेकंड बाद उनकी बाइक की हेडलाइट ऑन दिखाई देने लगती है आखिर दिन में लाइट अचानक ऑन क्यों और कैसे हो गई।

5. अब अगर बात करें पांचवी गलती की तो इस फिल्म के एक सीन में सिम्बा के आगे कुछ महिलाएं बाइक चलती दिख रही है जिनकी हेडलाइट ओन दिख रही है। लेकिन वहीं इस दौरान एक बाइक की हेडलाइट ओफ थी जबकि अगले ही सीन में वे ओन कैसे हो गई।

6. अब बात करते हैं इस फिल्म की आखिरी गलती है वो ये है कि सिम्बा एक अपराधी का पीछा कर रहे है। रास्ते में एक जगह पानी आता है लेकिन पानी में पाँव रखने के बावजूद सिम्बा के जुते और पेंट बिलकुल सुखी नजर आ रही है।

Check Also

भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया संग सेलिब्रेट की तीसरी मैरिज एनिवर्सरी, शेयर कीं शादी की अनसीन PHOTOS

कॉमेडियन भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ गुरुवार को अपनी शादी की तीसरी ...