Home / मनोरंजन / फिल्म निर्माता APURVA ASRANI का खत्म हुआ 14 साल का रिलेशन, सिद्धांत पिल्लई से हुए अलग

फिल्म निर्माता APURVA ASRANI का खत्म हुआ 14 साल का रिलेशन, सिद्धांत पिल्लई से हुए अलग

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता अपूर्व असरानी (Apurva Asrani) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सबको हैरान कर दिया है। इस पोस्ट में अपूर्व ने अपने रिश्ते को खत्म होने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि वो 14 साल तक पार्टनर सिद्धांत पिल्लई (Siddhant Pillai) के साथ रहने के बाद अब उनसे अलग हो गए हैं। अपूर्व ने अपनी बात एक लंबे नोट के साथ शेयर की है।

अपूर्व लिखते हैं-  ‘भरे दिल से सूचित कर रहा हूं कि मैं और सिद्धांत अलग हो चुके हैं। मैं जानता हूं कि LGBTQ समुदाय हमें रोल मॉडल की तरह देखते थे, और इसलिए उन्हें निराशा होगी, पर मैं यह बताना चाहूंगा कि इन 14 सालों का हर दिन बहुत महत्वपूर्ण और कीमती रहा, और अब हमने आपसी सहमती से अपने रासते अलग कर लिए हैं। भारत में एक ही सेक्स के कपल्स का कोई संदर्भ नहीं है और ना कोई रोल मॉडल जिनसे प्रेरणा ली जाए, और हमने उस रास्ते में गलतियां की हैं जिससे हम अपने अनोखी राह पर चल सके पर हम भारत में पहली पीढ़ी हैं जिन्होंने अपने प्यार को खुलकर और हिम्मत के साथ जिया, इसलिए इसलिए मैं इस पोस्ट को बिना किसी अफसोस के लिख रहा हूं’।

‘हम आपसे हमारी प्राइवेसी को जगह देने का अनुरोध करते हैं और इसकी चिंता हम पर छोड़ दें. प्लीज अपने मैसेज में हमें टैग ना करें, यह बहुत मुश्क‍िल घड़ी है. मैं यह कहकर अपनी बात खत्म करना चाहता हूं कि अभी भी उम्मीद है. सिड के लिए, मेरे लिए और हर उस शख्स के लिए जो प्यार, कमिटमेंट और सुरक्ष‍ित घर की तलाश में है. भरोसा करना बंद ना करें’।

बता दें कि करीब एक साल पहले अपूर्व और सिद्धांत ने मुंबई में घर खरीदा था। तब सोशल मडिया पर उन्होंने लिखा था, ’13 साल तक हम एक-दूसरे को कजिन बताते रहे, ताकि हमें साथ रहने के लिए मकान किराए पर मिल सके। हमें कहा गया था कि घर के पर्दे बंद रखें, ताकि पड़ोसियों को यह पता न चले कि आपका रिश्ता क्या है? हाल ही में हमने अपना घर खरीदा है। अब हम पड़ोसियों को खुलकर कह सकते हैं कि हम पार्टनर हैं। अब समय आ गया है, जब एलजीबीटीक्यू परिवारों को सामान्य रूप से अपना लिया जाए।’

बता दें अपूर्व एक मशहूर एडीटर हैं और उन्होंने सत्या, शाहिद, मेड इन हैवन और अलीगढ़ जैसी फिल्मों की एडीटिंग की है। इसके अलावा उन्होंने ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स भी लिखे हैं। अपूर्व को ‘स्निप’ के लिए बेस्ट एडिटिंग का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...