Home / मनोरंजन / फिल्म “नदिया के पार’ की गूंजा की बेटी दिखती है इतनी ज्यादा खूबसूरत और हॉट, की आपके भी नजरे नहीं हटेंगी

फिल्म “नदिया के पार’ की गूंजा की बेटी दिखती है इतनी ज्यादा खूबसूरत और हॉट, की आपके भी नजरे नहीं हटेंगी

साल 1982 में एक फिल्म आई थी ‘नदिया के पार’ जिसने उत्तर प्रदेश समेत देश के अलग-अलग राज्य में अपनी छाप छोड़ी थी। फिल्म में आपको पूर्व उत्तर प्रदेश की झलकियाँ देखने को मिलती है। इस फिल्म की  कहानी को उस समय काफी पसंद किया गया था। और 1994 में इसी फिल्म की कहानी की तरह ही हम आपके हैं कौन के नाम से इस फिल्म को दोबारा बनाया गया था और इस फिल्म ने भी खूब तारीफें बटोरी।

फिल्म के मुख्य किरदार की बात करे तो इस फिल्म में गूंजा और चन्दन की प्रेम कहानी को घर घर पसंद किया गया जिसे अभिनेता  सचिन पिलगांवकर और अभिनेत्री साधना सिंह ने बखूबी निभाया था |इस फिल्म के बाद दोनों को गूंजा और सचिन के नाम से ही जाना गया। वही गूंजा जिसने अपने चुलबुले और मस्ती भरे अंदाज़ से के साथ साथ अपनी मीठी और भोली भली बातों से सब का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बाद वह बॉलीवुड की एक बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई थी।

यह फिल्म करने के बाद गूंजा यानी साधना ने लगभग 20 फिल्मों में काम किया जिसमे ससुराल, पिया मिलन, पापी संसार, यह कैसा फ़र्ज़, सुर संगम, तुलसी, दुर्गा माँ, फलक, परिवार, औरत और पत्थर, प्यार का सावन जैसी फ़िल्में शामिल थी | साधना के उस फिल्म में काम करने के बाद वह काफी फेमस हो गई थी और उनके लाखों फैंस बन गए थे। आपको बता दें की वह फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी है।

इसके बाद साधना ने कोई फिल्म का टीवी सीरियल नहीं किया बल्कि वे बिहार के पॉपुलर फिल्ममेकर राजकुमार शहाबादी से शादी कर परदे से गायब हो गई और आज उनका एक बेटा और बेटी है| अब वह एक हाउस वाइफ की तरह अपना सारा समय अपने परिवार को ही देती है|

आज हम आपको साधना की बेटी के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी माँ की तरह बेहद खुबसूरत है और हिंदी फिल्मों के उभरते चेहरों में से एक है|जी हाँ साधना की बेटी का नाम शीना शाहाबादी  जो की एक बॉलीवुड में कई फिल्मे भी कर चुकी है लेकिन फिल्मों में एक्टिव होने के बाद भी शीना अब तक अपनी माँ साधना जैसी पॉपुलैरिटी नहीं पा सकी

शीना ने अपने फ़िल्मी करियर का सफर तेरे संग मूवी से किया था। उस फिल्म में शीना ने एक अंडर 18 लड़की का रोल किया था जिसमे वह प्रग्नेंट हो जाती है। शीना बिलकुल अपनी माँ की तरह देखने में काफी खूबसूरत है । और काफी हॉट और बोल्ड हो गयी है। अक्सर शीना सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड पिक्चर्स शेयर करती रहती है।

शीना हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु और कन्नड़ मूवीज में भी काम करती है जिसमे वह अक्सर हॉट और बोल्ड भूमिकाएँ करती नज़र आती है। जानकारी मिली है कि शीना सिंह की शादी हो चुकी है और अब वो पति से अलग रहती हैं। शीना की शादी वैभव गोरे से हुई है जो मुम्बई पुलिस के रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे हैं। इनके पति वैभव पर आरोप था कि उन्होंने शीना की कई आपत्तिजनक फोटोज़ को सोशल साइट्स पर डाल दिया था और शीना की अब  उनके पति वैभव से तलाक भी हो चुका है।

Check Also

तैमूर अली खान ने प्रेगनेंट करीना के साथ बनाए मिट्टी के बर्तन, क्यूट अंदाज में दिखाए डेडा सैफ को मिट्टी से सने हाथ

सैफ अली खान इन दिनों जैकलीन फर्नांडिस, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ हिमाचल ...