Home / मनोरंजन / फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना:साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हुए कोरोना संक्रमित, खुद को घर पर किया क्वारैंटाइन

फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना:साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हुए कोरोना संक्रमित, खुद को घर पर किया क्वारैंटाइन

देश में कोरोना के मामलों में भयंकर तेजी देखने को मिल रही है। फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी लगातार इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद अल्लू अर्जुन ने खुद को घर पर ही क्वारैंटाइन कर लिया है। साथ ही उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके टच में आए लोगों से अपना कोविड टेस्ट करवाने की अपील भी की है।

सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं
अल्लू अर्जुन ने पोस्ट में लिखा, “हेलो एवरीवन, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को घर पर ही क्वारैंटाइन कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से भी अपना कोविड टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं। घर पर रहें, सुरक्षित रहें और मौका मिलने पर वैक्सीन जरूर लगवाएं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे मेरी चिंता न करें, क्योंकि मैं ठीक हूं।”

पिछले कुछ हफ्तों में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आए
कोरोना की दूसरी लहर में बीते कुछ हफ्तों में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस वायरस की चपेट में आए हैं। पूजा हेगड़े, अर्जुन रामपाल, नील नितिन मुकेश, सोनू सूद, मनीष मल्होत्रा, अक्षय कुमार, गोविंदा, विकी कौशल, आमिर खान, आर माधवन, कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, परेश रावल, सतीश कौशिक, आशुतोष राणा समेत अन्य कई सेलेब्स भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

मां को बेहद मिस कर रही हैं शहनाज गिल, मदर्स डे पर शेयर किया खास मैसेज

मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी मां पर प्यार लुटा रहा है। सभी ...