Home / मनोरंजन / फरहान अख्तर ने कोविड-19 की गलत दवाइयां बेचने वालों को सुनाई खरी-खोटी, बोले- ‘आप पर शर्म आती है’

फरहान अख्तर ने कोविड-19 की गलत दवाइयां बेचने वालों को सुनाई खरी-खोटी, बोले- ‘आप पर शर्म आती है’

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह ज्यादातर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं. जिसकी वजह से कई बार वह ट्रोल्स का शिकार भी हो जाते हैं. देशभर में कोरोना की दूसरी लहर के बीच गलत दवाइयां बेचने वालों को फरहान ने जमकर फटकार लगाई है. उन्होंने ट्वीट करके इस लोगों को सुनाया है इतना ही नहीं उन्हें राक्षस कह डाला है.

फरहान ने ट्वीट किया- कई न्यूज रिपोर्ट देखीं जिसमें बताया गया है कि लोग कोविड की गलत दवाइयां बना रहे हैं और उन्हें बेच रहे हैं. इस अंधेरे और मुश्किल समय में ऐसी हरकत करने के लिए आपको अलग तरीका का राक्षस बनना होता है. आप जो भी हैं आप पर शर्म आती है.

फरहान अख्तर का ट्वीट: 

फरहान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कई यूजर्स ने कोरोना महामारी में अपना अनुभव शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा- एक और तरह के राक्षस भी हैं जो दवाइयां और ऑक्सीजन को सोने के दाम से भी महंगा बेच रहे हैं. मैंने एक दवाई 1.2 लाख की खरीदी है और उसका गूगल पर गाम 28 हजार रुपये है. यह कितना अजीब है कोई कैसे ये कर सकता है.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आपने प्लाज्मा डोनेशन के रेट के बारे में नहीं सुना? या अंतिम संस्कार के लिए बॉडी को लेकर जाने वाली एंबुलेंस के बारे में. ये लोग सब जगह हैं. ये लोग डेड बॉडीज से भी पैसा बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

कोविड वैक्सीन के रेट को लेकर हुए थे ट्रोल

हाल ही में फरहान अख्तर ने कोविड वैक्सीन के दाम को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी. फरहान ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा था- ओह मेरे प्यारे ट्रोलर्स. सरकार भी वैक्सीन के दाम कम करने की बात कर रही है. आशा है कि आप अपने ज्ञान को अर्थशास्त्र के उन व्याख्यानों के साथ जोड़ देंगे, जो आप मुझे दे रहे हैं. तब कर मास्क ऊपर रखो, घर पर रहें और अपना मुंह धोएं, मेरा मतलब हाथ.

फरहान के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया था- तेरे लिए ही कर रहे हैं वरना कोरोना फैलाएगा. साथ ही रोने वाली इमोजी पोस्ट की. फरहान भी चुप रहने वालों में से कहा थे उन्होंने जवाब दिया- एड्रेस दे तेरा, नए जोक बुक भेजता हूं. समाजसेवा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान जल्द ही फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल और मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म एमेजॉन प्राइम पर 21 मई को रिलीज होने वाली है.

Check Also

माहिरा खान बनेंगी जी थिएटर की नई सीरीज ‘यार जुलाहे’ का हिस्सा, अलग अंदाज में पढ़ेंगी शॉर्ट स्टोरीज

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) जी थिएटर का हिस्सा बनने जा रही हैं. वह आने ...