Home / मनोरंजन / ‘प्लीज मदद कीजिए भाई को आईसीयू बेड चाहिए’ ‘फुकरे’ एक्टर ने मांगी मदद,फिर इस वजह से कुछ घंटों में डिलीट किया ट्वीट

‘प्लीज मदद कीजिए भाई को आईसीयू बेड चाहिए’ ‘फुकरे’ एक्टर ने मांगी मदद,फिर इस वजह से कुछ घंटों में डिलीट किया ट्वीट

मुंबई: कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने सबको अंदर से हिलाकर रख दिया। इस लहर में सबसे ज्यादा युवा चपेट में आए है। बेहद दर्दनाक हालातों में सभी को हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है। लोग सोशल मीडिया के सहारे मदद मांग रहे हैं। आम जनता ही नहीं बी-टाउन स्टार्स को भी बेड, ऑक्सीजवन के लिए  मशक्कत करनी पड़ रही है। बीते दिनों ही एक्ट्रेस  भूमि पेडनेकर ने अपनी मौसी के लिए वेंटीलेटर और संभावना सेठ ने अपने पिता के लिए बेड की मांग की थी।

Bollywood Tadka

अब इस लिस्ट में फुकरे और ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों में नजर आए मनजोत सिंह भी शामिल हुए हैं। मनजोत सिंह का भाई इस समय कोरोना से जंग लड़ रहा है।
एक्टर ने खुद ने मंगलवार सुबह अपनी एक पोस्ट में बताया कि उन्हें अपने भाई के लिए अस्पताल में एक आईसीयू बेड की जरूरत है। हालांकि, कुछ देर बाद जब बेड का अरेंजमेंट हो गया तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी।

Bollywood Tadka

मनजोत ने लिखा था-‘SOS अर्जेंट। प्लीज मदद करें। दिल्ली/एनसीआर में मेरे भाई को तुरंत आईसीयू बेड की जरूरत है। पेशेंट : सहबजोत सिंह उम्र :32 साल ऑक्सीजन : 8 कॉन्टेक्ट : प्रतिपाल सिंह।’ बेड मिलने के बाद मनजोत ने पुरानी पोस्ट डिलीट की और लिखा-‘मेरे भाई सहबजोत को अस्पताल में बेड मिल गया है। सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया। अब पोस्ट डिलीट कर रहा हूं।’

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मनजोत ने फिल्म ‘ओए लकी लकी ओए’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘स्टूडैंट ऑफ द ईयर’, ‘उड़ान’, ‘फुकरे’, ‘फुकरे रिटर्सन’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...