Home / मनोरंजन / प्लानिंग फॉर OTT:’मुंबई सागा’ से पहले परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ का होगा डिजिटल प्रीमियर; जॉन अब्राहम के एक बयान ने बदली स्ट्रेटेजी

प्लानिंग फॉर OTT:’मुंबई सागा’ से पहले परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ का होगा डिजिटल प्रीमियर; जॉन अब्राहम के एक बयान ने बदली स्ट्रेटेजी

कोरोना महामारी के बीच पिछले महीने 26 मार्च को परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ थिएटर में रिलीज हुई थी। बैडमिंटन साइना नेहवाल की जिंदगी पर बनी ये फिल्म दर्शकों को थिएटर तक लाने में ज्यादा कामयाब नहीं हो पाई। इसी बीच, सुनने में आया है कि मेकर्स अब इस फिल्म को जल्द ही अमेजन प्राइम पर रिलीज करने वाले हैं।

साइना को पहले लाने की वजह
करीबी सूत्र बताते हैं, “साइना पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसे महामारी के बाद प्राइम वीडियो अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए खरीदा है। शुरुआती योजना के मुताबिक, जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ थिएटर रिलीज के बाद, इस डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली थी हालांकि जॉन के एक बयान से इस पूरी योजना को बदलना पड़ा। वे अपनी फिल्म के डिजिटल रिलीज के खिलाफ थे। इसी वजह से टीम ने अब पहले साइना को रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म का अब डिजिटल प्रीमियर 23 अप्रैल को होगा जिसकी घोषणा जल्द ही होने वाली है।”

यह था जॉन का बयान
जॉन अब्राहम अपनी फिल्म ‘मुंबई सागा’ की ओटीटी रिलीज के खिलाफ थे। एक बयान में उन्होंने कहा था- “अगर आप ट्रैक रिकॉर्ड देखो तो जो फिल्में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर आईं, सब खराब फिल्में थीं। मुझमें इतना कॉन्फिडेंस है कि मेरी फिल्म बिग स्क्रीन के लिए है। मुंबई सागा में हीरोइज्म है, बिग स्केल है तो मैंने बहुत साफ तौर पर ठान लिया था कि यह बड़े पर्दे पर ही आएगी। ‘मुंबई सागा’ ओटीटी की फिल्म नहीं थी।” मुंबई सागा 19 मार्च को थिएटर में रिलीज हुई थी।

खबरें और भी हैं…

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...