Home / मनोरंजन / प्रियंका ने शुरू किया कोविड फंडरेजर, भारत के लिए लगई मदद की गुहार

प्रियंका ने शुरू किया कोविड फंडरेजर, भारत के लिए लगई मदद की गुहार

हैदराबाद : कोरोना की दूसरी लहर में हर दिन लाखों नए संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं, हजारों लोग कोरोना से जंग हार रहे हैं. देश में बहुत ही विकट स्थिती है. ऐसे में जो जिस रूप में सक्षम है जरूरतमंदो की मदद कर रहा है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी मदद के लिए सामने आई हैं.

अभिनेत्री भले ही अपने देश से दूर लंदन में हैं पर अपने देश की ऐसी हालत उनसे देखी नहीं जा रही है. उन्होंने ग्लोबल लेवल पर कोरोना की जंग में भारत की मदद करने की गुहार लगाई है.

बता दें कि प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि कैसे भारत के अस्पतालों में मरीजों के लिए जगह नहीं है, ऑक्सीजन की कमी है, श्मशान घाट पर लाइन लगी हुई है. वह आगे कहती हैं कि भारत उनका घर है और उनके देश को मदद की जरूरत है. उन्होंने सभी से दान देने की गुहार लगाई है.

प्रियंका ने जानकारी दी कि उन्होंने GiveIndia नाम से फंडरेजर की शुरूआत की है जहां पर लोग दान दे सकते हैं.

उन्होंने समझाया कि जब तक सभी सुरक्षित नहीं हैं, तब तक कोई सुरक्षित नहीं हैं इसलिए जो लोग मदद करने में समर्थ हैं वे लोग सामने आएं और दान करें.

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 3,79,257 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,83,76,524 हो गई है. 3645 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 2,04,832 हो गई है.

देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 30,84,814 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,50,86,878 है. देश में कुल वैक्सीनेशन का आंकड़ा 15,00,20,648 हो गया है.

Check Also

लॉरेन गॉटलिब ने डांस करते हुए दिए सेक्सी पोज, देखकर फैंस के उड़े होश

अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं ...