Home / मनोरंजन / प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया पति निक को शादी की दूसरी सालगिरह पर विश, कह दी अपने दिल की बात ..

प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया पति निक को शादी की दूसरी सालगिरह पर विश, कह दी अपने दिल की बात ..

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी सिंगर निक जोनस 1 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। आज ही के दिन साल 2018 में जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। इसी खास मौके पर प्रियंका ने निक जोनस को अपनी दूसरी शादी की सालगिरह पर भी अपनी शुभकामनाएं दीं।

दरअसल प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और निक की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जहां दोनों को हाथ पकड़े और सड़कों पर चलते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर के अलावा सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात है कि प्रियंका ने अपने सिंगर पति के लिए कबूल किया। प्रियंका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा – मेरे प्यार को दूसरी सालगिरह मुबारक हो । हमेशा मेरी तरफ रहते हो । मेरी ताकत हो। मेरी कमजोरी हो। मेरा सबकुछ ही। मैं तुमसे प्यार करती हूं । प्रियंका के इस पोस्ट पर फैन्स भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें कि  निक ने भी प्रियंका को इस खास दिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक रोमांटिक पोस्ट भी लिखी थी। उन्होंने जोधपुर के उबैद भवन पैलेस में अपनी शादी से लेकर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, दो साल सबसे अद्भुत, प्रेरणादायक और खूबसूरत महिला से शादी की। हैप्पी एनिवर्सरी प्रियंका मैं तुमसे प्यार करता हूं ।

जोधपुर के उम्मीद भवन पैलेस में दिसंबर 2018 में एक भव्य शादी समारोह में शादी करने से पहले प्रियंका और निक ने एक दूसरे को डेट भी किया था।  उनकी शादी दो तरीके से हुई। दोनों की शादी हिंदू और ईसाई रस्में से हुईं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उमेद भवन से अपनी रॉयल वेडिंग की थी। शादी के दौरान पूरे पैलेस को चार दिनों तक बुक किया गया था। इन चार दिनों में किसी भी बाहरी व्यक्ति की एंट्री नहीं थी।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर कपल्स गोल देते नज़र आते हैं। प्रियंका और निक अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहते हैं।

Check Also

राम लखन के 32 साल पूरे, माधुरी ने किया याद

मुंबई, 27 जनवरी । बॉलीवुड Actress माधुरी दीक्षित नेने ने बुधवार को अपने फिल्म राम ...