Home / मनोरंजन / प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भारत की मदद करने वालों को कहा शुक्रिया

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भारत की मदद करने वालों को कहा शुक्रिया

देश में बढ़ते कोरोना महामारी के बीच देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने मदद का हाथ बढ़ाया था और इसके साथ ही उन्होंने फैंस से भी इस मुश्किल घड़ी में भारत की मदद करने की अपील की थी। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भारत में बढ़ते कोरोना महामारी और इससे उत्पन्न संकट को देखते हुए कोविड 19 फंडरेजर की शुरुआत की थी और लोगों से अपील की थी कि वह भारत की मदद के लिए आगे आये।

प्रियंका और निक के इस अपील के बाद उनके कई फैंस ने मदद का हाथ बढ़ाया, जिसके बाद प्रियंका की इस  फंडरेजर में सिर्फ एक दिन में 2 करोड़ 50 लाख रुपए का डोनेशन जमा हो चुका है। जिसके बाद प्रियंका और निक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जो इस मुश्किल घड़ी में भारत की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा-‘टुगेदर फॉर इंडिया। आप सभी के सपोर्ट और डोनेशन के लिए शुक्रिया। आप का कॉन्ट्रीब्यूशन भारत में बढ़ रहे कोविड 19 के खिलाफ एक बड़ा बदलाव लाने वाला है। अभी बहुत कुछ करना बाकी है और हमें आशा है कि हमने जिस मुहिम की शुरੁुआत की है हम उसे जारी रखेंगे। प्लीज डोनेट करें।’

प्रियंका द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में प्रियंका के साथ निक जोनस भी डोनेशन करने वालों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है और साथ ही और भी लोगों से डोनेट करने की अपील की है। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका की इस फंडरेजर में जमा किए गए पैसों का इस्तेमाल भारत में कोविड केयर सेंटर, आइसोलेशन सेंटर और ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट्स बनाने में किया जाएगा। सोशल मीडिया पर फैंस प्रियंका और निक के इस सराहनीय कदम की प्रशंसा कर रहे हैं।

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...