Home / मनोरंजन / प्रियंका चोपड़ा आईं सोनू सूद के पक्ष में, COVID-19 महामारी में अनाथ हुए बच्चों के लिए की मुफ्त शिक्षा की मांग

प्रियंका चोपड़ा आईं सोनू सूद के पक्ष में, COVID-19 महामारी में अनाथ हुए बच्चों के लिए की मुफ्त शिक्षा की मांग

कोरोना वायरस पैनडेमिक की त्रासदी में अनगिनत लोगों ने अपनों को खोया है. कोरोना के कहर का दर्दनाक रूप हर रोज सामने आ रहा है. इस दौरान जिस स्टार ने अपने काम से हर किसी को दिल जीता वह हैं सोनू सूद (sonu sood). बीते साल से ही प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से लेकर मौजूदा परिस्थितियों में लोगों को दवाइयां और ऑक्सीजन दिलवाने की तक एक कोशिश में सोनू आगे रहे हैं. अब सोनू को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(priyanka chopra) का साथ मिल गया है.

सभी को पता है कि प्रियंका चोपड़ा भी लोगों की मदद के लिए कभी भी पीछे नहीं हटती हैं. ऐसे में अब सोनू सूद ने कोविड-19 महामारी से अनाथ हुए बच्चों की देखभाल के लिए क़दम उठाने की पहल की है, जिसमें उन्हें प्रियंका चोपड़ा का साथ मिला है.

सोनू सूद को मिला प्रियंका का साथ

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोनू के विज़न को सपोर्ट करते हुए राज्य और केंद्र सरकारों से इस पर गौर करने की अपील की है. सोमवार को देसी गर्ल ने सोनू के एक वीडियो को शेयर किया. जिसमें उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र सरकारों को ऐसा कोई नियम बनाना चाहिए, जिसके तहत उन बच्चों की स्कूल से कॉलेज तक की शिक्षा मुफ़्त की जा सके, जिन्होंने कोविड-19 की वजह से अपने माता-पिता को खो दिया है.

ऐसे में प्रियंका ने सोनू के इस वीडियो पर रिएक्ट किया है. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आप लोगों ने कभी विज़नरी समाज सेवक के बारे में सुना है? मेरे साथी सोनू सूद वही हैं. वह आगे के बारे में सोचकर प्लान करते हैं. क्योंकि इस महामारी का प्रभाव तो शायद लंबे समय तक रहे. ऐसे में कोविड हर उन बच्चों के लिए डरावनी कहानी है जिन्होंने महामारी में अपने माता पिता को खोया है.जिसके कारण से उनकी शिक्षा बंद हो सकती है.

एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि मैं सोनू की इस बात से प्रभावित हूं, उन्होंने एक खास तरीके से इसका समाधान निकाला है अब इस पर अमल होना चाहिए. इतना ही नहीं प्रियंका ने सभी सक्षम लोगों से ऐसे बच्चों की शिक्षा का ज़िम्मा उठाने की भी गुज़ारिश की है.सोनू के अनुसार राज्य और केंद्र, दोनों सरकारों को ऐसे बच्चों के लिए फ्री एजुकेशन करनी चाहिए.

प्रियंका के फैंस को इंतजार

देसी गर्ल के फैंस को उनकी एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार है. शादी के बाद प्रियंका द स्काइज इज पिंक और व्हाइट टाइगर में नजर आ चुकी हैं. अब फैंस को इंतजार है एक बार फिर से वह पर्दे पर अपना पुराना वाला जल्वा दिखाएं. प्रियंका अब शादी के बाद से अक्सर विदेश में ही रहती हैं.

Check Also

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आया हॉलीवुड स्टार, प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’

कोरोना के भयंकर कहर से इस वक्त देश जूझ रहा है. कोरोना वायरस की इस ...