Home / मनोरंजन / प्रिंस चार्मिंग नहीं Sanya Malhotra को है ऐसे दूल्हे की तलाश, कहा- अगर आप हैं तो कॉल कीजिए

प्रिंस चार्मिंग नहीं Sanya Malhotra को है ऐसे दूल्हे की तलाश, कहा- अगर आप हैं तो कॉल कीजिए

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है. साल 2016 में आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म दंगल (Dangal) से हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने वाली सान्या ने महज 4-5 साल में काफी नाम कमाया है. सान्या ने ऑफ द बीट फिल्मों में काम किया है और हर फिल्म में अपने अभिनय के दम पर वो लोकप्रियता कमाई है जिसमें नए कलाकारों को काफी वक्त लग जाता है.

कैसे करेंगी लाइफ पार्टनर का चुनाव?
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सान्या (Sanya Malhotra) खुलकर अपने विचार व्यक्त करने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में TOI के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने शादी को लेकर अपने विचार साझा किए. सान्या से जब पूछा गया कि वह किस तरह अपने लाइफ पार्टनर का चुनाव करेंगी तो उन्होंने कहा कि कोई भी चलेगा. एक्ट्रेस हंसीं और कहा कि ये बहुत निजी सवाल है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता.

कोई भी मिल जाए चलेगा
सान्या (Sanya Malhotra) ने कहा, ‘मैं सिंगल हूं और मैं तैयार हूं. मैं अपने दोस्तों से पूछती रहती हूं, कि मुझे क्या करना चाहिए और वो मुझसे कहते हैं कि तुम्हें बस खुलकर सामने आना है. और मुझे ये बात एक दम समझ में नहीं आती. मुझे इससे करना क्या है? मैंने कोई नियम तय नहीं कर रखे हैं कि मेरे लाइफ पार्टनर को कैसा होना चाहिए. कोई भी मिल जाए, चलेगा.’

यदि आप वो हैं तो मुझे कॉल कीजिए
हालांकि सान्या (Sanya Malhotra) ने ये बात मजाक में कही थी और इसके बाद वह हंसीं भी. सान्या ने कहा, ‘मजाक अपनी जगह है लेकिन उसे एक अच्छा इंसान होना चाहिए मानसिक तौर पर, और आध्यात्मित रूप से जागा हुआ, और मुझे बहुत खुशी होगी यदि हमारी सोच मेल खाती हो.’ सान्या ने कहा कि पाठकों के लिए मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप यदि ऐसे हैं तो मुझे कॉल कीजिए.

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...