पानीपत में 12वीं के लड़के और लड़की ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

पानीपत. आजकल के युवा नासमझी के कारण ऐसा कदम उठा जाते हैं, जिसके अंजाम का उनको पता भी नहीं होता और अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लेते हैं. जिस माता-पिता ने अपने बच्चों का पालन-पोषण कर उन्हें पढ़ा-लिखा कर काबिल बनाया, वे बच्चे आत्महत्या जैसा कदम उठा लें तो आप सोच सकते हैं कि माता-पिता पर क्या बीतती होगी. ताजा मामला पानीपत की इसराना विधानसभा से सामने आया है. यहां नॉलथा गांव के पास रेल ट्रैक पर लड़का-लड़की का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

परिजन सकते में

सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची. उसने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया. जांच में पता लगा कि लड़की नाबालिग थी और लड़का बालिग. दोनों ने 12वीं के एग्जाम दिए थे. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. दोनों ही बीती रात से घर से गायब थे. सुसाइड के पीछे की वजह परिजन भी समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर दोनों बच्चों ने आत्महत्या जैसा भयानक कदम क्यों उठाया.

पुलिस ने करवाया पोस्टमॉर्टम

इस बारे में न तो जीआरपी कुछ कह रही है ओर न ही दोनों मृतकों के परिजन. दोनों ही परिवार के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल जीआरपी पुलिस ने 174 की कार्यवाही कर दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवा करवाने के बाद लाश परिजनों को सौंप दी है.

Check Also

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। लाखों लोग कोरोना से …

Related Posts