Home / मनोरंजन / पहले पीरियड्स पर राधिका आप्टे के घर हुई थी शानदार पार्टी, जानिए एक्ट्रेस से जुड़ा ये अनोखा किस्सा

पहले पीरियड्स पर राधिका आप्टे के घर हुई थी शानदार पार्टी, जानिए एक्ट्रेस से जुड़ा ये अनोखा किस्सा

भारत में शुरुआत से ही महिलाओं की पर्सनल चीजों के बारे में बातें बहुत कम होती आई हैं. जहां आज भी लोग पीरियड्स या महावरी के बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं. लेकिन बीते कुछ सालों में लोगों ने इसपर खुलकर बात करना शुरू किया है. जहां ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने भी अपने पहले पीरियड्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई थीं.

राधिका ने हाल ही में बताया है कि जब उनके साथ ये पहली बार हुआ तो उनके परिवारवालों ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया था. राधिका का ये किस्सा साल 2018 का है जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने ने अपने इस पूरे अनुभव को शेयर किया था. जहां उस वक्त उनके साथ वहां सोनम कपूर और अक्षय कुमार मौजूद थे. राधिका ने पहले पीरियड्स पर उनके परिवार वालों के प्रतिक्रिया के बारे में बताया. एक्ट्रेस की इस बात को सुनने के बाद सभी हैरान हो गए.

राधिका ने बताया, मेरे घर में सभी डॉक्टर हैं, इस वजह से मेरे परिवार में इस बात को लेकर कोई भी रूढ़िवादी वाली बातें नहीं हुई थी. जहां उन्होंने बताया कि मुझे पहले ही इसके बारे में जानकारी देदी गई थी. लेकिन जब उन्हें पहली बार पीरियड्स हुआ था तो वो बहुत रोई थीं.

राधिका ने आगे बताया कि असल में अपने इस शारीरिक बदलाव से वो बहुत घबरा गई थीं लेकिन उनकी मां ने घर में एक बड़ी पार्टी दी थी, जहां उनके रिश्तेदार और दोस्त सभी आए थे. राधिका को पहले पीरियड्स पर तोहफे के रूप में घड़ी मिली थी और बहुत सारे गिफ्ट्स मिले थे.

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...