Home / मनोरंजन / पहली बार कैमरे में कैद हुआ शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा का चेहरा, लग रहीं बेहद क्यूट

पहली बार कैमरे में कैद हुआ शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा का चेहरा, लग रहीं बेहद क्यूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस एंड फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा का जन्म इस वर्ष फरवरी में हुआ था। फिर से मां बनकर शिल्पा बेहद खुश हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अक्सर समीशा की फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मगर जब भी वो वीडियो या फोटो शेयर करती हैं तो वो अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाती हैं। जब वो बेटी समीशा को बाहर लेकर भी निकलती थीं तो वह बेटी का चेहरा हमेशा छिपा लेती थीं। मगर अब पहली बार शिल्पा ने अपनी बेटी चेहरा मीडिया वालों को दिखा दिया है। समीशा की पहली फोटो सबके सामने आ चुकी है।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी मुंबई में अपनी बेटी के साथ नजर आईं। उनके गाडी से निकलने के दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनकी तस्वीरें खींचना शुरू कर दीं। उसी समय शिल्पा की बेटी समीशा का चेहरा कैमरे में कैद हो गया। इन फोटोज में समीशा काफी क्यूट लग रही हैं। समीशा ने हलके गुलाबी रंग की टीशर्ट और जींस पहनी हुई है। साथ ही आप फोटोज में देख सकते हैं कि उन्होंने सिर पर हेयर बैंड भी लगाया हुआ है।

शिल्पा ने अपनी बेटी के जन्म की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर 21 फरवरी को पोस्ट करके दी थी। उन्होंने लिखा था- ‘ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीशा शेट्टी कुंद्रा। समीशा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।’ उन्होंने इस पोस्ट में बेटी के नाम का अर्थ भी लिखा है। उन्होंने लिखा था- ‘सा संस्कृत का शब्द है जिसका अर्थ है ‘टू हैव’ होता है और मिषा रशियन शब्द है। इसका मतलब होता है कि ‘कोई जो भगवान की तरह हो।’ यानी कि हमारी देवी लक्ष्मी, जिसने हमारे परिवार को पूरा किया। हमारी बेटी को अपना प्यार और आशीर्वाद दें।’

Check Also

एली अवराम और दिशा पाटनी मालदीव में मना रहीं छु‎ट्टियां, फोटो ‎किए शेयर

मुंबई  :  एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट एली अवराम और ‎दिशा पाटनी वर्तमान ...