Home / मनोरंजन / पहली पुण्यतिथि:महज 16 साल की उम्र में दूधवाले की बेटी को दिल दे बैठे थे इरफान खान, कजिन की वजह से करना पड़ा था ब्रेकअप

पहली पुण्यतिथि:महज 16 साल की उम्र में दूधवाले की बेटी को दिल दे बैठे थे इरफान खान, कजिन की वजह से करना पड़ा था ब्रेकअप

हरफनमौला इरफान खान को गुजरे आज पूरे एक साल हो चुके हैं। एक्टर ने 29 अप्रैल 2020 में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली थी। इरफान खान की जिंदगी से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं, जो ज्यादातर लोग नहीं जानते होंगे। खासकर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में। मसलन, इरफान खान तब 16 साल के थे, जब उन्हें पहला प्यार अपने दूध वाले की बेटी से हो गया था। हालांकि, उन्हें यह प्यार हमेशा के लिए नहीं मिल सका। अपने ही कजिन की वजह से उन्हें उस लड़की से ब्रेकअप करना पड़ा था। खुद इरफान ने अपने इस अनोखे प्यार की कहानी एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।

दूध लेने जाते थे, ताकि लड़की की शक्ल दिख जाए

इरफान ने कहा था कि 16 साल की उम्र में वे सिर्फ इसलिए दूध लेने जाते थे, ताकि दूधवाले की बेटी की शक्ल देख सकें। खास बात यह है कि लड़की भी उन्हें देखकर मंद-मंद मुस्कराया करती थी। एक दिन लड़की ने इरफान को अपने कमरे में बुला लिया। इरफान तब यह सोच रहे थे कि कुछ न कुछ होने वाला है। लेकिन लड़की ने अपनी कॉपी दी, जिसमें एक चिट्ठी रखी हुई थी। यह चिट्ठी इरफान को लड़की के बगल में रहने वाले एक लड़के को देनी थी। उस वक्त इरफान ने खुद को हीरो समझा और प्यार की कुर्बानी देते हुए चिट्ठी उस लड़के तक पहुंचा दी।

इरफान के घर आती थी लड़की

इरफान ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि लड़की उनके घर आती थी और दोनों मिलकर छुप्पन छुपाई खेलते थे। इरफान की मानें तो उनके लिए लड़की के साथ बिताए ये पल किसी जन्नत से कम नहीं होते थे। लेकिन दोनों इरफान के कजिन की वजह से अलग-अलग हो गए। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि एक दिन उनके चाचा के बेटे ने आकर कहा कि लड़की ने उसके साथ भी छुप्पन छुपाई खेली है। फिर क्या था उनका दिल टूट गया और उन्होंने लड़की से ब्रेकअप कर लिया।

गम में दो-तीन सप्ताह तक सुने मुकेश के गाने

इरफान के मुताबिक, लड़की से ब्रेकअप करने के बाद वे गम में डूब गए थे। उन्होंने बताया था कि उस वक्त ब्रेकअप के दर्द से बाहर आने के लिए दो-तीन सप्ताह तक वे लगातार मुकेश के गाने सुनते रहे थे। इस दौरान लड़की ने उनसे बात करने की बहुत कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने।

खबरें और भी हैं…

Check Also

कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, शेयर की मां संग प्यारी तस्वीरें

9 मई यानि आज हर जगह मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर ...