‘पवित्र रिश्ता 2’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, भावुक हुईं अंकिता

टीवी का मशहूर शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सीजन 2 को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि एक्ता कपूर ने शो की शूटिंग शुरु कर दी है। वहीं फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने शो का पहला पोस्टर जारी किया है। जी हां, कुछ देर पहले ही अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पवित्र रिश्ता 2’ (Pavitra Rishta 2) का मोशन पोस्ट शेयर किया जो खूब वायरल हो रहा है।

इसे शेयर करते हुए अंकिता बेहद भावुक नजर आईं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि ‘कुछ कहानियां आपको प्यार में विश्वास दिलाती हैं। देखिए ऐसी ही एक प्रेम कहानी #जी5 पर।” बता दें कि अंकिता एक बार फिर अर्चना के रोल में नजर आएंगी तो वहीं इस बार मानव के किरदार को शहीर शेख निभाते हुए दिखाई देंगे।

बता दें कि शुरुआत में शहीर अपने किरदार को लेकर काफी घबराए हुए थे। इस बात का खुलासा खुद शहीर ने सोशल मीडिया पर किया है। दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया कि सुशांत की वजह से वह मानव का किरदार निभाने से कतरा रहे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘जब मुझसे पहली बार PR2 के लिए संपर्क किया गया तो मैं हैरान रह गया। मैनें सोचा कि सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर किए गए इस कैरेक्टर को निभाने की हिम्मत कौन करेगा।

मैं यह नहीं करना चाहता था इसलिए मैं पीछे हट गया। फिर मैंने सुशांत के बारे में सोचा, वह हर चुनौती का डटकर मुकाबला करने वाला व्यक्ति था। इसलिए मैंने इस शो को करने का फैसला लिया। मैंने तय किया कि चाहे उसके निभाए किरदार को फिर से प्ले करना मुश्किल हो लेकिन इसके लिए कोशिश ना करना उससे भी ज्यादा मुश्किल होगा। मैंने वही किया जो सुशांत करता अगर वो मेरी जगह होता। मैंने चुनौती स्वीकार कर ली।’

Check Also

हैदराबाद : पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम …

Related Posts