Home / मनोरंजन / पर्सनल ड्राइवर समेत 3 स्टाफ हुए कोरोना पॉजिटिव, बॉम्बे हॉस्पिटल में एडमिट; अभिनेता ने खुद को किया क्वारैंटाइन

पर्सनल ड्राइवर समेत 3 स्टाफ हुए कोरोना पॉजिटिव, बॉम्बे हॉस्पिटल में एडमिट; अभिनेता ने खुद को किया क्वारैंटाइन

सलमान खान ने कुछ दिन पहले यह फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। -फाइल फोटो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर समेत स्टाफ के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। तीनों को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। ड्राइवर के पॉजिटिव होने के बाद सलमान खान ने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। आज सलमान और उनके परिवार के अन्य सदस्यों का आरटी पीसीआर टेस्ट किया जा सकता है।

बताया जा रहा है कि सलमान के ड्राइवर में सबसे पहले लक्षण दिखे थे, जिसके बाद एक्टर ने अपने पूरे स्टाफ का टेस्ट करवाया जिसमें दो और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यह भी चर्चा है कि सलमान का ड्राइवर किसी सेट पर पॉजिटिव हुआ है। ऐसे में अब सेट पर मौजूद लोगों का भी टेस्ट कराया गया है। सलमान इन दिनों बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। 14 दिन तक क्वारैंटाइन रहने के नियम के आधार पर अब सवाल उठ रहे हैं कि वे शो में नजर आयेंगे या नहीं।

सलमान आमतौर पर ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठते हैं

अभिनेता लॉकडाउन के बाद से अपने पनवेल वाले फार्महाउस में थे और कोई भी शूटिंग नहीं कर रहे थे। यहीं से वे बिग बॉस की शूटिंग में जाते थे। सेट पर भी वे सोशल डिस्टेंसिंग के नियम समझाते नजर आए थे। सलमान को आमतौर पर ड्राइवर के ठीक बगल वाली सीट पर बैठा देखा जाता है।

Check Also

निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, रेत में लिपटी नजर आईं एक्ट्रेस

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अलग अंदाज से लोगों ...