Home / मनोरंजन / पत्नी-बेटी आत्मदाह मामलाः मौनी रॉय के मैनेजर को लोग समझ बैठे फिल्ममेकर संतोष गुप्ता, लगातार आने लगे कॉल्स

पत्नी-बेटी आत्मदाह मामलाः मौनी रॉय के मैनेजर को लोग समझ बैठे फिल्ममेकर संतोष गुप्ता, लगातार आने लगे कॉल्स

बीते गुरूवार बॉलीवुड से फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी के आत्मदाह का मामला सामने आया था। जिसके बाद हर कोई हैरान था। वहीं कई लोग तो समझ बैठे कि एक्ट्रेस मौनी रॉय के मैनेजर रहे संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आत्मदाह किया है, लेकिन इन सब के बीच अब टेलीविजन सेलिब्रिटी मैनेजर संतोष गुप्ता ने एक स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने बताया है कि लोगों को उनके बारे में बड़ी गलतफहमी हो गई है, लेकिन ये खबर मेरे बारे में नहीं है।

Bollywood Tadka

मैनेजर संतोष गुप्ता ने कहा कि कुछ लोगों ने मुझे संतोष गुप्ता समझ लिया है, जिनकी पत्नी और बेटी ने आत्मदाह कर लिया है। अब तक मुझे सैकड़ों लोगों के कॉल्स आ चुके हैं। सभी को मुझे लेकर गलतफहमी हुई है। अब मैंने सोशल मीडिया पर साफ कर दिया है कि ये खबर मेरे बारे में नहीं है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दे, बीते गुरूवार को खबर सामने आई थी कि फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली है, जिसमें दोनों की जान चली गई है। मां का नाम अस्मिता और बेटी का नाम श्रृष्टि था और सोमवार की दोपहर दोनों ने अपने अपार्टमेंट में खुद को आग लगा ली थी।

पुलिस जांच में पता चला है कि अस्मिता लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं और इसी से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी की है। वहीं उनकी बेटी भी मां की ऐसी हालत बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उसने भी खुद को आग लगा ली।

Check Also

हॉलीवुड में निधन:’हैरी पॉटर’ की एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की उम्र में कैंसर से निधन, अनुष्का-विक्की समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया

हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘हैरी पॉटर’ सीरीज की एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की ...