Home / वायरल न्यूज़ / पत्नी ने 1100 रुपये में बेच दिया पति, वजह जानकर हैरान हो जायेगें आप

पत्नी ने 1100 रुपये में बेच दिया पति, वजह जानकर हैरान हो जायेगें आप

हर रोज कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है कि सोचने को मजबूर हो जाते है हम। आज हम आपको जो बातने जा रहे है उसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेगें. दरअसल केन्या से एक ऐसा मामला सामने आया जहां पत्नि ने 1100 रूपये में अपने पति को बेच दिया।

एडना मुकावाना ने कहा कि जब हमने अपने बिस्तर पर पति को दूसरी महिला के साथ देखा तो उसे घर से निकाल दिया। इसके साथ ही पति को साफ कह दिया था कि वह वापस घर नहीं लौटे। इससे पहले महिला ने अपनी सौतन को कहा कि वह 17 डॉलर लेकर उसके पति को हमेशा के लिए छोड़ दे। मगर, जब दूसरी महिला ने कहा कि वह भी उसे 17 डॉलर का ऑफर दे रही है कि वह अपने पति को छोड़ दे, तो एडना ने इस ऑफर को स्वीकार कर लिया।

एडना ने महज 1132 रुपए में अपने पति को सौतन को बेच दिया। इस पैसे से उसने अपने बच्चों के लिए नए साल के कपड़े खरीद लिए। एडना से यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने पति के साथ वापस रहेगी, उसने कहा- इसका सवाल ही नहीं पैदा होता। वह साल 2020 में हुई इस घटिया हरकत से साथ अपने नए साल की शुरुआत नहीं करना चाहती हैं। एडना ने कहा कि उसका पति शराब का लती है। जब वह उस औरत के साथ सात दिनों से रह रहा था और घर नहीं लौटा, तो मैंने उसे रंगे हाथों बिस्तर पर उस महिला के साथ पकड़ा। अब मैं उसके साथ आगे नहीं रहना चाहती।

Check Also

OMG !!यहां पुरुष नहीं महिलाएं करती हैं पुरुषों के साथ बलात्कार !!

अक्सर ये देखा जाता है कि राह चलते पुरुष ही किसी महिला या लड़की को ...