Home / वायरल न्यूज़ / पत्नी अपने सैन्य पति को नंद की अश्लील तस्वीरें भेज रही थी, वजह आपको आश्चर्यचकित करेगा!

पत्नी अपने सैन्य पति को नंद की अश्लील तस्वीरें भेज रही थी, वजह आपको आश्चर्यचकित करेगा!

नंद और वाहिनी का रिश्ता बहनों की तरह पवित्र है जहां वे एक-दूसरे को बहन मानते हैं। लेकिन यह शर्म की बात है कि यह घटना मध्य प्रदेश में हुई है। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला अपने पति को ब्लैकमेल कर रही थी जो सेना में था। वह अपने पति की बहन की फोटो अपने पति को भेजती थी। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह घटना इंदौर के महू गांव में हुई थी। इलाके में साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि उन्हें सितंबर में महू से आवेदन मिला था। उसने शिकायत की थी कि सेना का जवान उसकी बहन की अश्लील तस्वीरें उसके मोबाइल फोन पर भेज रहा था। ये सभी तस्वीरें अलग-अलग व्हाट्सएप नंबर से भेजी जा रही थीं।

वहीं, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी यूपी के बरेली में हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद, सब कुछ ठीक हो गया। लेकिन फिर उनके और उनकी पत्नी के बीच एक बहस छिड़ गई। उसके बाद, उसकी पत्नी अलग हो गई और अपने चाचा के साथ चली गई। मामले में जवान ने आरोप लगाया कि पत्नी ने उसकी बहन की कुछ अश्लील तस्वीरें उसके मोबाइल नंबर पर भेज दी थीं और साथ ही उसने एक संदेश भी भेजा था।

यदि वह उसे 20 लाख रुपये का भुगतान नहीं करता है, तो वह अपनी बहन की इस तस्वीर को इंटरनेट पर पोस्ट करेगी और इसे वायरल करेगी। उसने उसे कुछ फोटो भी भेजे थे। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी महिला की लोकेशन जबलपुर में दिखाई दे रही थी। इसके बाद सक्रिय पुलिस दस्ते ने महिला को जबलपुर से पकड़ा। महिला ने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि उसका पति सेना में था। बाद में पता चला कि वह महिला सैनिक की पत्नी थी।

आरोपी महिला ने यह भी स्पष्ट किया है कि उसने ऐसा क्यों किया। उससे पता चला है कि इन दोनों का तलाक का मामला फिलहाल पारिवारिक अदालत में लंबित है। वह अपने पति से तलाक चाहती थी इसलिए वह उसे अपनी बहन की अश्लील तस्वीरें अलग-अलग नंबरों से भेज रहा थी।

एक बढ़ी हुई पुलिस जांच में पता चला कि महिला के भाई के खिलाफ राज्य साइबर सेल में 2019 में मामला भी दर्ज किया गया था। इसलिए, पुलिस द्वारा गहन जांच के बाद, यह पता चला कि जांच से पता चला है कि महिला अपने भाई के साथ इस गंदे काम में शामिल थी। पुलिस ने दोनों भाई-बहनों के खिलाफ राज्य साइबर सेल में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि दोनों से पूछताछ की जा रही है और फोटो किसी भी सोशल साइट पर अपलोड नहीं की गई है।

Check Also

जिस लड़की का अंतिम संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनी उसी की आवाज, हर कोई गया कांप

जिस लड़की का अंतिम संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनी उसी की आवाज, ...