Home / वायरल न्यूज़ / पति ने पत्नी से हनीमून पर ऐसी बात बोली, जानकर आपकी भी नींद उड़ जाएगी

पति ने पत्नी से हनीमून पर ऐसी बात बोली, जानकर आपकी भी नींद उड़ जाएगी

शादी एक पवित्र बंधन है. बाकी देशों में लोगों के शादी को लेकर कुछ ख़ास अच्छे विचार नहीं है. मगर भारत एक सभ्य देश है. यहाँ बचपन से ही बच्चों को रिश्ते नातों और संस्कारों की समझ दी जाती है. भारत देश में शादी को बाकी सब रिश्तों से सबसे उपर माना जाता है. क्यूंकि, शादी का मतलब अनजान लोगों के साथ जुड़ कर नए रिश्ते बनाना है. ऐसे में हर माँ बाप चाहता है कि उसकी बेटी की शादी किसी अच्छे घर के लड़के से हो. जो उसको प्यार करे और उसका ख्याल रखे. ऐसे में कईं बार माँ बाप भी लड़केवालों से धोखा खा जाते हैं और अपनी बच्ची को ससुराल भेजने के चक्कर में नर्क भिजवाने का इंतज़ाम कर बैठते हैं. आये दिन अख़बारों की सुर्ख़ियों में बहुयों को दहेज़ से प्रताड़ित सम्बंधित खबरें शामिल होती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी दिल देहला देने वाली खबर लाये हैं, जिसको पढ़ कर आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी.

कहते हैं बाप के बाद एक बेटी का रक्षक उसका पति ही होता है. ऐसे में जो लोग किसी की पत्नी पर बुरी नज़र डालते हैं, उनके पति अपनी बीवियों की रक्षा के लिए अपनी जान की कुर्बानी देने से भी पीछे नहीं हटते. लेकिन, राजधानी दिल्ली से एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक पति ने शर्म की सारी सीमाएं लांग दी.

दरअसल, एक युवक और युवती की नई नई शादी हुई थी. ज्सिके बाद दोनों के परिवार वालों ने उन्हें हनीमून पर भेजने की सोची. पत्नी काफी खुश थी लेकिन, वह इस बात से अनजान थी कि हनीमून के बहाने उसका अपना ही पति उसकी इज्जत का दुश्मन बन जायेगा और एक हैवान बन जायेगा.

युवती ने पुलिस को अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाई है. जिसमे उसने बताया कि हनीमून के बहाने उसके पति ने अकेले में उसको अपने दोस्त के साथ सोने के लिए कहा. जब उसने मना किया तो उसका पति जबरदस्ती उसको अपने दोस्त के साथ भेजने पर उतारू हो गया.

पीडिता का कहना है कि वह और उसका पति सिंगापुर में हनीमून मनाने के लिए गये थे. वहां उसके पति ने उसको अपने दोस्त के साथ शरीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर किया. इसके बाद युवती के मना करने के बाद उसने उसके साथ जबरदस्ती की और बदसलूकी भी की. इसके इलावा वह अक्सर उससे दहेज़ की मांग भी किया करता था. आ

पकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये युवती एम्बीए पास थी जबकि उसका पति केवल बारहवीं पास था. युवती ने पुलिस को दिए गये एक बयान में बताया कि उसका पति नपुंसक था और इसीलिए वह सिंगापुर में उसको अपने दोस्त के साथ स्विमिंग पूल जाने के लिए भी दबाव दे रहा था. इसके साथ ही कईं बार वह शराब पीकर उसको मारा पीटा करता था.

मिली जानकारी के अनुसार हनीमून से वापिस आने के बाद उसका पति उसको मायके छोड़ गया था. इसके बाद जब उसने ससुराल वालों से पति की नपुंसकता का इलाज कराने और उसे वापस बुलाने की गुहार लगाई तो उस पर दहेज लाने का दबाव डालने लग गये. जिसके बाद अब मामला पुलिस को सौंप दिया गया है.

Check Also

सांप या बिच्छू के काटने के बाद ऐसा करना खतरनाक होता है

बिच्छू एक ऐसा प्राणी है जिसके डंक मारने से इंसान को इतना असहनीय दर्द होता ...