Home / मनोरंजन / पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल गिरफ्तार, वीकेंड लॉकडाउन में कर रहे थे शूटिंग

पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल गिरफ्तार, वीकेंड लॉकडाउन में कर रहे थे शूटिंग

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर ने देश में हाहाकार मचा रखी है। कई राज्यों में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में देश के राज्यों में लाॅकडाउन, नाइट कर्फ्यू और वीकेंड लाॅकडाउन लगाए गए हैं। फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी रोक दी गई है। पंजाब में भी वीकेंड लाॅकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाया है। इसी बीच खबर आई है कि शूटिंग में कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाने को लेकर पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल पर पंजाब पुलिस ने केस दर्ज किया है। ये केस पटियाला के कराला गांव में किया गया है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि उनकी टीम ने वीकएंड लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया था। एक रिपोर्ट के मुतबाकि  पटियाला पुलिस ने बताया कि राजपुरा डिविजन के कराला गांव में गिप्पी ग्रेवाल और उनकी टीम खेतों में शूट कर रही थी।  वीकेंड लाॅकडाउन की वजह से किसी को भी बाहर निकलने की अनुमति नहीं है, जब तक कि कोई मेडिकल इमरजेंसी न हो।

Bollywood Tadka

वहीं जब पुलिस को पता चला कि इन नियमों का पालन न करते हुए गिप्पी ग्रेवाल और उनकी टीम खेतों में खुलेआम शूट कर रही है तो पुलिस ने छापेमारी करके शूट रुकवा दिया और  गिप्पी ग्रेवाल और उनकी टीम के कुछ लोगों को गिरफ्तार करके थाने ले आई। बाद में पुलिस ने चालान काटकर इन्हें जमानत पर छोड़ दिया।

Bollywood Tadka

पुलिस ने जब छापा मारा उस वक्त खेत में एक डेथ सीन फिल्माया जा रहा था। पुलिस ने गिप्पी ग्रेवाल से शूटिंग की परमिशन दिखाने को कहा तो वो नहीं दिखा सके जिसके बाद मामला थोड़ा बढ़ने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Bollywood Tadka

पुलिस को जानकारी मिली थी कि गिप्पी को देखने के लिए शूट पर 100 से भी ज्यादा लोग मौजूद थे लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो इतने लोग नहीं थे। ऐसे में पुलिस ने जब गिप्पी से पूछा तो उन्होंने बताया कि उनकी टीम ने शूटिंग की परमिशन के लिए आवेदन किया है लेकिन उन्हें इसकी परमिशन अभी तक मिली नहीं है। इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि  शूट न रोका जाए क्योंकि ये शूट का आखिरी दिन है लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी और उन्हें डिसास्टर मैनेजमेंट एक्ट और पेंडेमिक एक्ट की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया।

Bollywood Tadka

बता दें कि गिप्पी ग्रेवाल पंजाबी फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं उनकी फिल्मों के दुनियाभर में फैन हैं।वो सिंगर भी हैं और उनके गाने पंजाब से लेकर कनाडा तक हर जगह खूब सुने जाते हैं। गिप्पीफिल्मों के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी बन गए हैं। एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की फिल्म शावा नी गिरधारी लाल को वो खुद डायरेक्ट कर रहे हैं।

Check Also

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आया हॉलीवुड स्टार, प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’

कोरोना के भयंकर कहर से इस वक्त देश जूझ रहा है. कोरोना वायरस की इस ...